उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 27, 2020, 10:50 PM IST

ETV Bharat / state

बोल्डर गिरने से युवक की मौत, दो घायल

मिर्जापुर में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. बोल्डर गिरने के कारण ये हादसा हुआ. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

मिर्जापुर में सड़क हादसा
मिर्जापुर में सड़क हादसा

मिर्जापुर: पड़री थाना क्षेत्र के सागर सेमरी गांव के पास डंपर से बोल्डर गिरने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


बोल्डर गिरने से हुआ हादसा

पड़री थाना क्षेत्र के भेड़ी कुसुमी गांव के रहने वाले जय सिंह अपनी बाइक से गांव के दो और साथी राजेश यादव और नन्हकू शर्मा के साथ घर से गोल्हनपुर के लिए जा रहे थे. चुनार के मड़फा गांव के एक लीज से बोल्डर लदा कर डंपर डगमगपुर क्रेशर प्लांट पर जा रहा था. बाइक सवार तीनों युवक पड़री थाना क्षेत्र के सागर सेमरी गांव पहुंचे, तभी डंपर पास से गुजरा. उस डंपर से बोल्डर गिरने से बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

शोक में डूबे परिजन

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों की मदद से तीनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पड़री लाया गया. यहां पर डाक्टरों ने जय सिंह बिंद को मृत घोषित कर दिया. युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं दो घायलों की हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


ABOUT THE AUTHOR

...view details