उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिर्जापुर में एक और जमाती की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या हुई तीन

By

Published : Apr 16, 2020, 9:40 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित एक और मरीज की पुष्टि हुई है. यह मरीज दिल्ली में हुई निजामुद्दीन मरकज में शामिल हुआ था. फिलहाल जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर अब तीन हो गई है.

मिर्जापुर में कोरोना का नया मरीज
मिर्जापुर में कोरोना का नया मरीज

मिर्जापुर: जिले में एक और जमाती के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. जनपद में कोरोना मरीजों की कुल संख्या अब तीन हो गई है. दिल्ली से लौटे जमाती की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

जमाती की पहली जांच में रिपोर्ट निगेटिव आई थी. वहीं दोबारा जांच कराने पर उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. फिलहाल जमाती को विंध्याचल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आइसोलेट किया गया है.

जिले के विंध्याचल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में निजामुद्दीन मरकज से लौटने के बाद जमातियों को क्वारंटाइन किया गया था. इसी में से एक और जमाती कोरोना संक्रमित मिला है. वहीं जमाती की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जिले में हड़कंप मच गया है. कोरोना संक्रमित मरीज की पहली रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

इसके साथ के छह और जामतियों की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है. वहीं दोबारा आयी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जमाती को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. आइसोलेशन वार्ड में अब कोरोना के तीन मरीज हो गए हैं. जिला प्रशासन ने पूरे गांव को सील कर दिया है और कोरोना पॉजीटिव मरीज के सभी 26 परिवारों को भी क्वारंटाइन करने गांव पहुंचे हैं.

इसे भी पढ़ें-मुरादाबाद: मेडिकल टीम पर हमला मामले में 7 महिला समेत 17 आरोपी गिरफ्तार

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details