उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मिर्जापुर में सुभासपा ने कांग्रेस प्रत्याशी को दिया समर्थन

जिले में कांग्रेस उम्मीदवार ललितेश पति त्रिपाठी को ओम प्रकाश राजभर की सुहेलदेव भासपा ने समर्थन दिया. राष्ट्रीय महासचिव संतोष पांडे भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस कार्यालय पहुंचे. राष्ट्रीय महासचिव संतोष पांडे समर्थन की घोषणा करते हुए कहा कि जो भाजपा को हराएगा उसे उनकी पार्टी समर्थन करेगी.

By

Published : May 10, 2019, 9:31 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

संतोष पांडे ने कहा जो बीजेपी को हरायेगा उसी को हम समर्थन करेंगे

मिर्जापुर:भाजपा की सहयोगी पार्टी रही ओमप्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने कांग्रेस उम्मीदवार ललितेश पति त्रिपाठी को अपना समर्थन दे दिया है. शुक्रवार पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ केंद्रीय कांग्रेस कार्यालय पहुंचे. वहीं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संतोष पांडे ने समर्थन की घोषणा की इस दौरान उन्होंने कहा कि जो भाजपा को हराएगा उसे उनकी पार्टी समर्थन करेगी.

संतोष पांडे ने कहा जो बीजेपी को हरायेगा उसी को हम समर्थन करेंगे

जहां हमारे प्रत्याशी नहीं है वहां जो पार्टी बीजेपी को हरायेंगी उसे हम समर्थन करेंगे. हम 39 जगह लड़ रहे हैं जिसमें 11 जगह का पर्चा खारिज कर दिया गया है. जहां जहां पर्चा खारिज किया गया है. वहां जो बीजेपी को हरा रहे है उसे हम समर्थन कर रहे हैं.
संतोष पांडे राष्ट्रीय महासचिव सुहेलदेव पार्टी

टेलीफोन कर सुहेलदेव भारतीय समाज के पार्टी के नेता ने कहा कि उनके अध्यक्ष ने कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान करने को कहा है उनका मुझे समर्थन मिल रहा है इनके समर्थन से इस चुनाव में मुझे बहुत बल मिलेगा.
राजेश पति त्रिपाठी कांग्रेस नेता

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details