उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिर्जापुरः मामूली विवाद में नशे में धुत युवकों ने मारी गोली, एक घायल

By

Published : Jun 8, 2020, 7:39 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

यूपी के मिर्जापुर जिले में युवक ने नशे में धुत एक युवक को गोली मार दी. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. आरोप है कि रास्ते से गाड़ी को हटाने को लेकर दोनों युवकों में विवाद हुआ था.

mirzapur news
नशे में धुत युवक ने युवक को मारी गोली.

मिर्जापुर: शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के कांशीराम आवास के पास रविवार की रात नशे में धुत युवक ने मामूली विवाद में एक युवक को गोली मार दी. घायल युवक को बीएचयू रेफर किया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई.

आलोक द्विवेदी ने बताया कि उनका हेल्पर रवि शंकर चौबे कांशीराम कॉलोनी के पास डंपर से मिट्टी गिरा रहा था. उसी समय वहां धर्मपाल सिंह अपने ड्राइवर और एक साथी के साथ नशे की हालत में पहुंचे. कार को बैक करने को लेकर धर्मपाल और रविशंकर चौबे में विवाद हो गया. इस पर धर्मपाल ने अपने साथी के साथ मिलकर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से रविशंकर के ऊपर फायर कर दिया.

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश स्वरूप पाण्डेय मौके पर पहुंचे. घायल रवि शंकर चौबे को जिला अस्पताल लाया गया, जहां हालत नाजुक होने पर उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस धर्मपाल और तीन व्यक्तियों के खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के तलाश में जुट गई. आरोपी धर्मपाल भी ठेकेदारी का कार्य करता है.

इसे भी पढ़ें-मिर्जापुर: लॉकडाउन के कारण 65 साल बाद साफ नजर आ रहा गंगा का पानी

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details