उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिर्जापुर में ऑटो चालकों ने दुकानदार को पीटा, वारदात का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

By

Published : Apr 1, 2023, 10:28 AM IST

Updated : Apr 1, 2023, 12:26 PM IST

मिर्जापुर में दबंग ऑटो चालकों ने ऑटो खड़ा करने से मना करने दुकान में घुसकर दुकानदार की पिटाई कर दी. मारपीट का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. इसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

drivers beat up shopkeeper
drivers beat up shopkeeper

वारदात का सीसीटीवी फुटेज

मिर्जापुर:जिले में कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र ऑटो खड़ा करने से मना करने दबंगों ने दुकानदार की जमकर पिटाई कर दी. इससे दुकानदार बुरी तरह घायल हो गया. दुकानदार को पीटने का वीडियो दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इसमें गैंग बनाकर दबंग दुकान में घुसकर मारपीट करते नजर आ रहे हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

कटरा कोतवाली के बथुआ सेप्टन मिल के पास शिव कुमार जयसवाल उर्फ अन्नू की कास्मेटिक और सौंदर्य प्रसाधन की दुकान है. शिव कुमार की पत्नी ने बताया कि शुक्रवार की शाम को दुकान के सामने खड़े ऑटो की तेज आवाज के चलते हटाने के लिए कहा. इस बात से नाराज ऑटो चालक ने पहले कुछ देर तक कहासुनी और गाली-गलौच की धमकी देकर चला गया. थोड़ी देर बाद वह 8 लोगों के साथ वापस आया और सभी दुकान में घुसकर उनकी पिटाई करने लगे. पीड़ित की पत्नी के अनुसार दबंगों ने उन्हें और उनके बच्चे को पिटा. इसके बाद चेन छीनकर फरार हो गये. आनन-फानन में वह पति को लेकर अस्पताल लेकर पहुंची. जहां पति का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ेंःKaushambi Harsh Firing: कौशांबी में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, 2 सगे भाई गिरफ्तार

वहीं, कटरा कोतवाली प्रभारी प्रेम शंकर तिवारी ने कहा कि पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की वीडियो में दिखने वाले सभी बदमाशों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःगाली-गलौज का विरोध करने पर नशे में धुत भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट

Last Updated : Apr 1, 2023, 12:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details