उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

योगी सरकार में अपराध करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा: दयाशंकर सिंह

By

Published : Jun 25, 2022, 10:15 PM IST

मिर्जापुर में कटरा कोतवाली क्षेत्र के दुर्गा बाजार में मुकेश मिश्रा की हत्या की जानकारी मिलने पर परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह (Transport Minister Dayashankar Singh) उनके घर पहुंचे.

etv bharat
परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह

मिर्जापुर: कटरा कोतवाली क्षेत्र के दुर्गा बाजार में मुकेश मिश्रा की हत्या की जानकारी मिलने पर परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह (Transport Minister Dayashankar Singh) उनके घर पहुंचे. उन्होंने परिजनों से मिलकर उनका ढांढस बंधाया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि कानून से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी.

नगर के बेलखरिया का पुरा मोहल्ले में पहुंचे मंत्री दयाशंकर सिंह ने मुकेश के पिता दिनेश मिश्रा से मुलाकात की. करीब आधे घंटे तक मुलाकात में उन्होंने परिजनों को न्याय पर भरोसा दिलाया और कहा कि योगी सरकार में अपराध करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. इस दौरान नगर विधायक रत्नाकर मिश्र और भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज श्रीवास्तव भी मौजूद थे.

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह

इसे भी पढ़ेंःयूपी का माफिया राज: पूर्वांचल का वो खूंखार माफिया जो 9 गोली लगने के बाद मुर्दाघर से बाहर आया जिंदा

मृतक की बहन ने मंत्री और विधायक से अपने भाई के लिए न्याय की मांगा करते हुए कहा कि मेरे भाई के हत्यारों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए. हत्या करने वालों के घर पर बुलडोजर चले. गौरतलब है कि 20 जून को मुकेश मिश्रा की पिटाई कर दी गई थी. इलाज के दौरान वाराणसी ट्रामा सेंटर में उसकी मौत हो गई थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details