उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कलराज मिश्र बोले, कहा- हमने लिया है संकल्प पीओके आएगा हिंदुस्तान में

By

Published : Sep 1, 2019, 11:11 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

बीजेपी के वरिष्ठ नेता कलराज मिश्र रविवार को मिर्जापुर स्थित मां विंध्यवासिनी मंदिर में सपरिवार दर्शन पूजन करने पहुंचे. यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि पीओके भारत का ही हिस्सा है. यह एक दिन हिंदुस्तान में जरुर आएगा. हमने संकल्प लिया है.

कलराज मिश्र.

मिर्जापुर:बीजेपी के वरिष्ठ नेता कलराज मिश्र रविवार को सपरिवार मां विध्यवासिनी देवी के दर्शन पूजन करने पहुंचे. यहां उन्हें राजस्थान का राज्यपाल बनाये जाने की सूचना मिली. इस पर उन्होंने कहा कि यह मां का आशीर्वाद है. कश्मीर पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि पीओके भी हिंदुस्तान में आएगा. हमने संकल्प लिया है.

कलराज मिश्र ने मां विंध्यवासिनी देवी का सपरिवार किया दर्शन

कलराज मिश्र ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से पाकिस्तान हताश और निराश हो गया है. वह कुंठा से ग्रस्त है. ऐसे में उसका विवेक शून्य हो गया है, जिसके कारण वह ऊलजलूल बातें कर रहा है. उसको डर है कि कहीं हमारे कब्जे का कश्मीर पर भी भारत का कब्जा न हो जाए.

ये भी पढ़ें: आरिफ मोहम्मद खान केरल में और बंडारू दत्तात्रेय हिमाचल में संभालेंगे राज्यपाल का पद

घटती जीडीपी पर उन्होंने कहा कि वैश्विक मंदी के दौर में हमारी अर्थव्यवस्था तेजी से दौड़ रही है. हां थोड़ी जीडीपी गिरी जरूर है, लेकिन मोदी जी उसको सही कर देंगे.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details