उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फौजी पति ही निकला पत्नी का हत्यारा, पुलिस से आरोपी का कबूलनामा

By

Published : Jan 30, 2021, 5:57 PM IST

मिर्जापुर में शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के सारीपुर गांव में हुई फौजी की पत्नी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हत्या का आरोप फौजी पर ही है. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है.

mirzapur
पति निकला पत्नी का हत्यारा

मिर्जापुर: शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के सारीपुर गांव में हुई फौजी की पत्नी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हत्या का आरोप फौजी पर ही है. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पत्नी को शक था की उसके पति का कही और अफेयर चल रहा है. इसी बात को लेकर अक्सर दोनों में विवाद भी होता था.

फौजी की पत्नी की हत्या का खुलासा

पति ही निकला पत्नी का हत्यारा
मिर्जापुर शहर कोतवाली क्षेत्र के सारीपुर गांव में बृहस्पतिवार देर रात सेना के जवान की पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. महिला की हत्या का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया है. हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि फौजी ने ही की थी. धारदार हथियार से पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी थी. खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए शौचालय में जाकर शोर मचाने लगा था.

हत्या का खुलासा

पूछताछ में आरोपी ने कबूला गुनाह
जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को आरोपी फौजी पर ही हत्या का शक हुआ. जिसके आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ हुई, तो आरोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया. पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी में कई दिनों से विवाद चल रहा था. दरअसल, फौजी की पत्नी को शक था कि उसके पति का किसी दूसरी महिला से अफेयर चल रहा है. इसी बात को लेकर दोनों एक बार फिर विवाद हुआ, तो आरोपी पति ने चाकू से पत्नी की गला काट कर हत्या कर दी.

आरोपी ने कबूला गुनाह
वाराणसी के कपसेठी धौकालगंज के रहने वाले कमलेश सोनकर की शादी शहर कोतवाली के सारीपुर गांव सितारा देवी से साल 2017 में हुई थी. ससुराल में विवाद होने के चलते सीतारा देवी मायके में रहती थी. पति गोरखा रेजीमेंट वाराणसी में क्लर्क है और दो महीने की छुट्टी पर ससुराल आया था. बृहस्पतिवार रात खाना खाकर सभी लोग सोने चले गए. पत्नी सितारा देवी भी रात में पति कमलेश के साथ सोने चली गई. रात में पति ने चाकू से पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी और गुनाह छिपाने के लिए खुद को शौचालय में लॉक कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details