उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 27, 2021, 8:45 AM IST

ETV Bharat / state

हमारा दुर्भाग्य कि लखनऊ और दिल्ली पर बिना शादी किए लोगों की हुकूमत- मोहम्मद अरशद खान

यूपी के मिर्जापुर में आयोजित एक कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव मोहम्मद अरशद खान ने भाजपा की योगी और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई चरम पर है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि हमारा दुर्भाग्य है लखनऊ और दिल्ली पर बिना शादी किए हुए लोगों की हुकूमत हो गई है. जिनके बीबी-बच्चे नहीं हैं वह परिवार का दुख नहीं जानते.

सपा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव के बिगड़े बोल
सपा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव के बिगड़े बोल

मिर्जापुर: समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव और जौनपुर के पूर्व विधायक मोहम्मद अरशद खान ने विवादित बयान दिया है. चार दिन पूर्व मिर्जापुर के मड़िहान विधानसभा में दलित पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक सम्मेलन में उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजपाट उसे करना चाहिए जिसकी शादी हुई हो. हमारा दुर्भाग्य है लखनऊ और दिल्ली पर बिना शादी किए हुए लोगों की हुकूमत हो गई है. जिनके बीबी-बच्चे नहीं हैं वह परिवार का दुख नहीं जानते.

सपा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव के बिगड़े बोल.


समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव के बिगड़े बोल
समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व विधायक जौनपुर और मदर टेरेसा फाउंडेशन के संस्थापक मोहम्मद अरशद खान मिर्जापुर पहुंचे. उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पहले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव महिलाओं को 500 रुपये पेंशन दे रहे थे, जिसे योगी सरकार ने बंद कर दिया. साल में 6,000 रुपये गरीब महिलाओं को पेंशन मिलती थी. जिससे उनका गुजारा हो जाता था. सीएम योगी ने वो भी बंद करा दी. उन्होंने कहा कि अबकी सपा सरकार आएगी तो अखिलेश यादव 1000 रुपये प्रति महीने एक करोड़ महिलाओं को पेंशन देगें.

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी करा रहे कार्यक्रम
आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भावी प्रत्याशी कई कार्यक्रम अपने क्षेत्रों में जोर-शोर से करा रहे हैं. इसी क्रम में मिर्जापुर के मड़िहान विधानसभा के गांव खुटहा इमाम चौक में लोहिया की जयंती के दिन समाजवादी पार्टी और मदर टेरेसा फाउंडेशन द्वारा आयोजित दलित, पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक सम्मेलन और किसान सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व विधायक जौनपुर मोहम्मद अरशद खान पहुंचे थे.

कांग्रेस सरकार में भी नहीं मिला पिछड़ों का हक
सपा के पूर्व विधायक जौनपुर अरशद खान ने भाजपा पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि आज देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है, मंहगाई चरम सीमा पर है. नौजवान बेरोजगार घूम रहा है, देश के किसान काफी दिनों से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. पिछड़ों को आरक्षण कांग्रेस के हुकूमत में भी नहीं दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details