उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मिर्जापुर: मां विंध्यवासिनी मंदिर परिसर में लगी आग...ये थी वजह

मिर्जापुर के विंध्याचल में स्थित विश्व प्रसिद्ध मां विंध्यवासिनी मंदिर (Maa Vindhyavasini Temple) परिसर में मंगलवार सुबह आग लगने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि दीप स्थल पर तेल-घी की मात्रा अधिक होने के कारण आग लग गई थी.

By

Published : Feb 22, 2022, 1:10 PM IST

etv bharat
मां विंध्यवासिनी मंदिर

मिर्जापुर: विंध्याचल स्थित विश्व प्रसिद्ध मां विंध्यवानसी मंदिर (Maa Vindhyavasini Temple) परिसर आग की चपेट में आ गया था. ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया. राहत की बात यह है कि इस हादसे में किसी प्रकार की हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. फिलहाल मंदिर में माता के दर्शन सुचारू रूप से चल रहा है.

मिर्जापुर के विंध्याचल में स्थित विश्व प्रसिद्ध मां विंध्यवासिनी मंदिर (maa vindhyavasini mandir) परिसर में मंगलवार सुबह आग लगने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि दीप स्थल पर तेल-घी की मात्रा अधिक होने के कारण आग लग गई थी. आग लगने की खबर मिलते ही मंदिर परिसर में अफरा-तफरी मच गई. वहीं आग की सूचना मिलते ही ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी और पांडा आग बुझाने में जुट गए और समय रहते आग पर काबू पा लिया.

इस दौरान कुछ देर के लिए श्रद्धालुओं को दर्शन-पूजन के लिए रोक दिया गया था. राहत की बात है कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. परिस्थिति को काबू पाने के बाद मंदिर में दर्शन-पूजन का काम फिर से सुचारू रूप से शुरू करा दिया गया.

यह भी पढ़ें:राजनीतिक स्वार्थ के लिए प्रदेश को दंगों की आग में झोंकने का रहा है सपा का इतिहास: सीएम योगी

हेड कांस्टेबल पंकज ने बताया कि दीपक में अधिक तेल होने के चलते आग लग गई थी. आग पर काबू पा लिया गया है. कोई हताहत नहीं हुआ है. श्रद्धालु माता के दर्शन पूजन कर रहे हैं. बता दें कि जहां पर दीपक जलाया जाता है, उस स्थान पर कई बार आग लग चुकी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details