उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मिर्जापुर में ऊर्जा मंत्री ने ध्वजारोहण कर ली परेडी की सलामी

यूपी के मिर्जापुर में भी गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया. ऊर्जा राज्यमंत्री रमाशंकर सिंह पटेल ने ध्वजारोहण किया और परेड की सलामी ली. मंत्री ने इस दौरान उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया.

By

Published : Jan 26, 2021, 1:25 PM IST

मिर्जापुर में गणतंत्र दिवस.
मिर्जापुर में गणतंत्र दिवस.

मिर्जापुर: जिले के पुलिस लाइन में गणतंत्र दिवस पर कार्यक्रम आयोजित किया गया. मुख्य अतिथि ऊर्जा राज्यमंत्री रमाशंकर सिंह पटेल ने ध्वजारोहण किया और परेड की सलामी ली. इस दौरान ऊर्जा मंत्री ने सरकार की योजनाओं और उपलब्धियां गिनाईं. इस दौरान मंत्री ने उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया.

मिर्जापुर में ध्वजारोहण करते ऊर्जा राज्य मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल.


प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर
कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए ऊर्जा राज्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था अच्छी है. पुलिस के जवानों का मुख्यमंत्री ने हाथ खोल रखा है, जिससे अपराधियों में अब भय है. पुलिस को आधुनिकता और गाड़ियों से लैस किया गया है. केंद्र सरकार ने भी वह काम किया है जो आजादी के बाद आज तक नहीं हुआ था. जम्मू कश्मीर की समस्या का समाधान हमेशा के लिए कर दिया. तीन तलाक, राम मंदिर, नागरिकता संशोधन जैसे कानूनों को बनाकर सरकार ने बहुत बड़ा बदलाव किया है. उन्होंने कहा कि देश के बलिदानियों का सपना पूरा होता दिखाई दे रहा है.

मिर्जापुर में ध्वजारोहण करते ऊर्जा राज्य मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल.
पुलिस की टोलियों ने दुखाया हुनर
मिर्जापुर पुलिस परेड ग्राउंड को भव्य तरीके से सजाया गया था. पुलिस के टोलियों ने कदम से कदम मिलाकर लोगों को अपना हुनर दिखाया. कार्यक्रम में कमिश्नर योगेश्वर राम मिश्रा, आईजी पीयूष श्रीवास्तव, जिला अधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार, पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह, मुख्य विकास अधिकारी अविनाश सिंह, अपर जिला अधिकारी यूपी सिंह समेत जिले के तमाम अधिकारी और अन्य लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details