उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मिर्जापुर: बाइक और वैन की टक्कर को लेकर दो पक्षों में विवाद, 11 घायल

यूपी के मिर्जापुर जिले के चील्ह बाजार में एक बाइक और मारुति वैन की टक्कर के बाद दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद में ईंट-पत्थर और गोलियां तक चल गईं. इस दौरान दोनों पक्षों के करीब 11 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बाइक और मारुति वैन की टक्कर को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद.
बाइक और मारुति वैन की टक्कर को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद.

By

Published : Sep 6, 2020, 4:08 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

मिर्जापुर: चील्ह बाजार में एक बाइक की मारुति वैन में टक्कर हो जाने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. देखते ही देखते मामूली विवाद में ईंट-पत्थर और गोलियां तक चल गईं. इस दौरान दोनों पक्षों के करीब 11 लोग घायल हो गए. जिला अस्पताल में भर्ती चार लोगों की हालत गंभीर देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. वहीं सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई.

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक.

बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह चील्ह गांव के अजय यादव और कमलेश यादव के परिवार के लड़कों से एक दूसरे के बाइक और मारुति वैन मे टक्कर हो जाने के कारण विवाद हो गया था, जिसको लेकर दोनों पक्षों मे तनाव हो गया था. शाम को लगभग सात बजे दूसरे पक्ष के लोग घटना के संबंध में पहले पक्ष के यहां शिकायत करने गए, जहां विवाद और बढ़ गया. इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से लाठी-डंडे, ईंट-पत्थर और रॉड तक चलने लगी. इसी बीच एक पक्ष की ओर से लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग शुरू कर दी गई, जहां गोली लगने से एक शख्स घायल हो गया. वहीं पूरे विवाद में दोनों पक्षों को मिलाकर कुल 11 लोग घायल हुए हैं. घटना की सूचना पाते ही चील्ह पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचवाया. वहीं इस घटना के बाद से गांव में तनाव को देखते हुए मौके पर फोर्स की तैनाती कर दी गई.

कुछ महत्वपूर्ण बिंदु:

  • बाइक और मारुति वैन की टक्कर को लेकर दो पक्षों में विवाद.
  • विवाद में दोनों पक्षों के 11 लोग हुए घायल.
  • घटना से गांव में तनाव को देखते हुए मौके पर फोर्स तैनात है.

पुलिस ने बताया कि चील्ह बाजार में एक बाइक की मारुति वैन में टक्कर हो जाने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच पथराव होने लगा. विवाद के बीच दूसरे पक्ष के एक युवक ने फायरिंग कर दी, जिससे प्रथम पक्ष के एक शख्स को दाहिने कंधे में गोली लग गई. विवाद के दौरान दोनो पक्षों के कुल मिलाकर 11 लोग घायल हुए हैं, जबकि चार लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है.

विवाद की सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक नगर, क्षेत्राधिकारी सदर और थाना प्रभारी चिल्ह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई में जुटी है. इसके साथ ही पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है. पुलिस का कहना है कि लाइसेंसी बंदूक से फायर करने का मामला सामने आया है, जिसका लाइसेंस निरस्त करने की भी प्रक्रिया की जाएगी.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details