उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिर्जापुर: चार दिन से लापता युवक का कुएं में मिला शव

By

Published : Feb 15, 2020, 10:16 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

यूपी के मिर्जापुर में पिछले चार दिनों से लापता युवक का शव कुएं में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
कुएं में मिला युवक का शव

मिर्जापुर:जनपद में विन्ध्याचल थाना क्षेत्र में पिछले चार दिनों से लापता युवक का शव कुएं में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. युवक की हत्या कर कुएं में फेंके गए शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुट गई है.

कुएं में मिला युवक का शव.

कुएं में शव मिलने से इलाके में मचाहड़कंप

मिर्जापुर के विन्ध्याचल थाना क्षेत्र अंतर्गत रैपुरी गांव में कुए में युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. जानकारी के अनुसार मृतक सूरज पाण्डेय 11 फरवरी 2020 को अपने मौसा के लड़के को छोड़ने के लिए बाईक से ज्ञानपुर रोड भदोही रेलवे स्टेशन गया था. इसके बाद से ही वह लापता हो गया था. सूचना के आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. इस बीच शुक्रवार को कुएं में युवक का शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कुएं से शव को निकलवाया और अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जांच में जुटी पुलिस

हत्याकांड में सबसे सनसनीखेज पहलू यह है कि मृतक युवक सूरज पांडेय के परिजनों ने जिस युवक अनुज सिंह के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी थी. उसका शव एक दिन पहले 13 फरवरी 2020 को नंदिनी गांव में पेड़ से लटकता हुआ मिला था. पुलिस के अनुसार उसने आत्महत्या की है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें:पीएम नरेंद्र मोदी के वाराणसी यात्रा को देखते हुए अलर्ट मोड में मिर्जापुर पुलिस

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details