उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 7, 2023, 10:21 AM IST

Updated : Jun 7, 2023, 1:08 PM IST

ETV Bharat / state

पूजा की आड़ में पंडा ने महिला दर्शनार्थी के साथ की छेड़खानी, मुकदमा दर्ज

विंध्याचल गेस्ट हाउस के कमरे में पूजा कराने के नाम पर पंडा ने महिला से छेड़खानी की. इससे गुस्साए परिजनों ने पंडा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. काफी देर बाद विंध्याचल थाने में केस दर्ज किया गया.

विंध्याचल गेस्ट हाउस
विंध्याचल गेस्ट हाउस

मिर्जापुर:विश्व प्रसिद्ध विंध्याचल धाम में एक शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. दर्शन करने आए एक परिवार के साथ गेस्ट हाउस के कमरे में पंडा ने पूजा कराने की आड़ में महिला के साथ छेड़खानी की. महिला के परिजनों ने थाने पहुंचकर पंडा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पुलिस पहले लीपापोती करने में जुटी रही. लेकिन, 3 से 4 घंटे बैठने के बाद पुलिस ने पंडा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया.

दरअसल, अलीगढ़ से एक परिवार के चार लोग बनारस से मां विंध्यवासिनी के दर्शन करने मंगलवार को आए हुए थे. पंडा के गेस्ट हाउस में रहकर मां विंध्यवासिनी के साथ तीन अन्य मंदिरों का भी दर्शन किया. दर्शन के बाद वापस आने पर पंडा राज मिश्रा ने कहा कि पूजा करा दें. दर्शनार्थी ने कहा कि करा दीजिए. पंडा बोला कि बाहर शोर है कमरे में करा देता हूं. पहले पंडा ने पीड़ित की पत्नी को कमरे में ले जाकर पूजा कराई. इसके बाद बहू को ले जाकर कमरे में पूजा कराने के नाम पर छेड़खानी करने लगा. वह भी दरवाजे की कुंडी बंद करके. बहू के चिल्लाने पर ससुर ने गेट खुलवाया तो बहू ने कहा कि पंडा छेड़खानी कर रहा है. इस दौरान पंडा ने कहा कि गलती हो गई. माफी चाहता हूं. इसी से नाराज होकर परिजनों ने विंध्याचल थाने में न्याय के लिए तहरीर देकर पंडा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. कहा कि एक रसूखदार पंडा है. अपने आपको सपा का नेता और राज्याधिकारी पुरोहित बताता है. इसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

जानकारी मिलने पर पहले विंध्याचल थाने सीओ सिटी परमानंद कुशवाहा पहुंचे. इसके बाद मामला गर्म होते ही अपर पुलिस अधीक्षक श्रीकांत प्रजापति भी पहुंच गए. परिजनों को पुलिस ने मानने की कोशिश की इसके बावजूद भी परिजन नहीं माने. परिजन पंडा के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते रहे. तीन से चार घंटे थाने में बैठाने के बाद पुलिस ने मामला 354 के तहत दर्ज कर कार्रवाई की बात कही.

यह भी पढ़ें:विदेशी महिला ने थाने में किया हाईवोल्टेज ड्रामा, महिला फरियादियों को पीटा

Last Updated : Jun 7, 2023, 1:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details