उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Mirzapur News: ओझला नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

मिर्जापुर में ओझला नदी में नहाने के दौरान दो बच्चे हादसे का शिकार हो गए. स्थानीय तैराकों ने काफी खोजबीन के बाद नदी से दोनों शवों को बाहर निकाला.

By

Published : Jul 23, 2023, 10:22 PM IST

Mirzapur News:
Mirzapur News: Mirzapur News:

मिर्जापुर: जनपद में रविवार को नदी में डूबने से 2 बच्चों की मौत का मामला सामने आया है. बच्चों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय तैराकों ने नदीं में झलांग लगा दी. काफी खोजबीन के बाद तैराकों ने नदी में डूबे दोनों बच्चों के शवों को बाहर निकाला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कटरा कोतवाली क्षेत्र के हथिया फाटक निवासी जिशान (12) और नियामत (13) रविवार को ओझला नदी में बसई तट पर स्नान करने गए थे. दोनों बच्चे नदी के पुल के नीचे नहा रहे थे. इसी दौरान अचानक पैर फिसलने से दोनों बच्चे नदी के गहरे पानी में चले गए. बच्चों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय तैराक मौके पर पहुंच गए. तैराकों ने डूबते हुए बच्चों को बचाने के लिए नदी के गहरे पानी में कूद गए. बच्चों के नदी में डूबने की सूचना पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. काफी खोजबीन के बाद तैराकों ने दोनों बच्चों के शवों को नदी से निकाला. जानकारी पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.


नगर सीओ परमानंद कुशवाहा ने बताया कि ओझला नदी में डूबने से 2 बच्चों की मौत हो गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

यह भी पढे़ं- Murder in Bareilly: युवक की गला काटकर हत्या, धड़ से 60 मीटर दूर मिला सिर

यह भी पढे़ं- रात में बात करते हुए घर से निकले युवक का खेत में मिला शव, प्रेम प्रसंग में हत्या!

ABOUT THE AUTHOR

...view details