उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रंगदारी मामले में बाहुबली MLA विजय मिश्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

By

Published : Jan 15, 2021, 9:41 AM IST

भदोही के ज्ञानपुर विधानसभा से विधायक विजय मिश्रा की गुरुवार को ऑनलाइन पेशी हुई. बाहुबली विधायक पर विंध्याचल के तीर्थ पुरोहित अवनीश मिश्र से 15 लाख रुपये रंगदारी मांगने का आरोप है.

रंगदारी मामले में बाहुबली MLA विजय मिश्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल
रंगदारी मामले में बाहुबली MLA विजय मिश्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

मिर्जापुरः बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की गुरुवार को ऑनलाइन पेशी की गयी. विधायक पर विंध्याचल के तीर्थ पुरोहित अवनीश मिश्र से 15 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप है. पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है. सीजेएम कोर्ट ने मामले की सुनवाई 27 जनवरी को रखी है. माना जा रहा है कि ये सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट प्रयागराज में होगी.

ये है पूरा मामला

विंध्याचल के रहने वाले तीर्थ पुरोहित और पूर्व सभासद अवनीश मिश्रा ने विधायक विजय मिश्रा पर 15 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया था. सभासद की तहरीर पर विंध्याचल पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था. मामले में विजय मिश्रा को आगरा जेल से लाकर मिर्जापुर में 17 नवंबर को सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया था. जहां से उन्हें 14 दिन की रिमांड पर जेल भेज दिया गया था. तब से लेकर अबतक चार बार रिमांड बढ़ाई गई है.

पिछली बार 6 जनवरी को ऑन लाइन चौथी बार सुनवाई में 14 जनवरी तक के लिए रिमांड बढ़ाई गयी थी. गुरुवार को सीजेएम कोर्ट में ऑनलाइन सुनवाई के दौरान पुलिस ने चार्जशीट कोर्ट मे दाखिल कर दी. इसके बाद कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए 27 जनवरी की तारीख दी है. विधायक के वकील आशुतोष अग्रवाल ने कहा है कि वीडियो कॉन्फ्रेसिंग से उनकी पेशी हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details