उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का सपा पर तंज, कहा- साइकिल लगी है, नुमाइश में अखिलेश नहीं आएंगे 2022 में

मिर्जापुर में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और स्मृति ईरानी ने बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की. इसके साथ ही सपा पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Mar 5, 2022, 8:43 PM IST

etv bharat
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

मिर्जापुर.जनपद में सातवें चरण का मतदान होना है. ऐसे में वोटरों को लुभाने के लिए सियासी पार्टियां अपना दमखम दिखाने में लगी हुईं हैं. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और स्मृति ईरानी मिर्जापुर पहुंचे. यहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में परेड ग्राउंड में चुनावी जनसभा को संबोधित किया और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

बताया जाता है कि पहले यहां केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा प्रस्तावित थी लेकिन किसी कारण उनका प्रोग्राम रद हो गया और उनकी जगह अनुराग ठाकुर और स्मृति ईरानी यहां की जनसभा में उपस्थित हुईं.

मिर्जापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी सपा को कटघरे में खड़ा कर दिया. उन्होंने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव हमेशा से ही गरीबों की मौत पर राजनीतिक रोटियां सेंकते हैं. कोरोना वैक्सीन को लेकर भी उन्होंने लोगों को कई बार गुमराह करने की कोशिश की. वह कहते थे कोविड का टीका न लगाओ लेकिन बीजेपी के कार्यकर्ता कहते थे कि टीका लगाओ और अखिलेश और सपा को भूल जाओ.

यह भी पढ़ें-यूपी विधानसभा चुनाव 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- हम जीतेंगे 80 फीसदी सीटें


वहीं, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि अखिलेश के चार यार थे. गुंडा, माफिया, आतंकी और भ्रष्टाचार. उनकी सरकार में गुंडों और माफियाओं का बोलबाला था. हालांकि योगीराज में अखिलेश के यार गुंडे, माफिया जेल में है जबकि भ्रष्टाचार पर अंकुश लग गया है. अनुराग ठाकुर यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि सपा के लोगों को भगवा रंग में खोट दिखता है. हम कहतें है कि भगवा रंग सूर्योदय का रंग है. तिरंगे का रंग है. शिवजी और स्वामी विवेकानंद का रंग है.

इतना ही नहीं, भगवा देश की शान है. सपा डर रही है क्योंकि मोदी जी का रोड शो देखकर सपाइयों की हवा निकल गई. योगी बाबा के बुल्डोजर ने साइकिल की सफाई कर दी है.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details