उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पशु तस्करों की पिकअप नहर में पलटी, 8 पशुओं की मौत

मिर्जापुर में गुरूवार को पशु तस्करों की पिकअप नहर में पलट गई. हदासे में 8 पशुओं की मौत हो गई. वहीं घटना के बाद पशु तस्कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने पशु तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Jan 14, 2021, 7:49 PM IST

mirzapur
पशुओं तस्करों की पिकअप नहर में पलटी

मिर्जापुर: अदलहाट थाना क्षेत्र के जफराबाद गांव के बड़का पुल के पास गुरूवार को पीकप पर लादकर बध के लिए ले जा रहे पीकप के पलटने से 8 पशुओं की दर्दनाक मौत हो गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृत सभी पशुओं को बाहर निकलवा कर पिकअप को कब्जे में लेकर फरार तस्करों की तलाश में जुट गई.


मामला अदलहाट थाना क्षेत्र के जफराबाद गांव के बड़का पुल के पास का है. पशु तस्कर गुरूवार को पिकअप में पशुओं को लेकर जा रहे थे. तस्करों की पिकअप चौकिया माइनर में पलटने से आठ पशुओं की मौत हो गई. घटना के बाद पशु तस्कर मोके से फरार हो गए. बताया जा रहा पशु तस्कर पीकप पर 9 पशुओं को लादकर कुदारन के रास्ते चौकिया माइनर से होकर बिहार के लिए ले जा रहे थे. कोहरे के चलते चालक संतुलन खो बैठा, जिससे पिकअप नहर में पलट गई. घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक अभय कुमार सिंह, सीओ चुनार सुशील कुमार यादव, अहरौरा थाना प्रभारी राजेश चौबे मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने मृत सभी पशुओं का पशु चिकित्सा अधिकारी को बुलाकर पोस्टमार्टम कराने के बाद सभी पशुओं को दफना दिया गया और पिकअप को नहर से बाहर निकलवा कर कब्जे में ले लिया गया. पुलिस ने पशु तस्करों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तस्करों की तलाश में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details