उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उत्तर प्रदेश में हर दो घंटे में महिलाओं के साथ हो रहा है रेप- सतीश चंद्र मिश्रा

विचार संगोष्ठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मिर्जापुर पहुंचे बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने विपक्ष पर जमनकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार में आने के पहले भारतीय जनता पार्टी ने कहा था कि सपा की जब सरकार आती है, तो गुंडाराज, माफिया राज, चोरी डकैती, अपहरण, महिलाओं के साथ अत्याचार होता है. अब बीजेपी सरकार तो सपा सरकार से 10 कदम आगे निकल गई है. हम तो पहले भी कहते थे कि यह एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. ये तो उनके भी आका निकले. उत्तर प्रदेश में हर दो घंटे में महिलाओं के साथ अत्याचार और रेप हो रहा है.

By

Published : Aug 18, 2021, 9:17 PM IST

सतीश चंद्र मिश्रा मे विपक्ष पर साधा निशाना.
सतीश चंद्र मिश्रा मे विपक्ष पर साधा निशाना.

मिर्जापुर: बसपा द्वारा आयोजित विचार संगोष्ठी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बुधवार को राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा मिर्जापुर के सिटी क्लब मैदान में पहुंचे.इससे पहले बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन किया.विचार संगोष्ठी कार्यक्रम में बोलते हुए सतीश चंद्र मिश्रा ने भारतीय जनता पार्टी सरकार और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. भारतीय जनता पार्टी तो समाजवादी पार्टी से भी 10 कदम आगे निकल गई. भारतीय जनता पार्टी दलितों और ब्राह्मणों की विरोधी है. इस सरकार में ब्राह्मणों के खिलाफ अत्याचार और उन्हें डराने-धमकाने का काम हो रहा है. सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा की बात कही थी, मगर यहां पर हर 2 घंटें में रेप हो रहा है. सपा सरकार में भी ब्राह्मण नीरज मिश्रा की हत्या की गई थी. भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी जब जब सत्ता में आई है तब तब ब्राह्मणों पर अत्याचार किया है.

मिर्जापुर के सिटी क्लब मैदान में बोलते हुए सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि सरकार में आने के पहले भारतीय जनता पार्टी ने कहा था कि सपा की जब सरकार आती है, तो गुंडाराज, माफिया राज, चोरी डकैती, अपहरण, महिलाओं के साथ अत्याचार होता है. अब बीजेपी सरकार तो सपा सरकार से 10 कदम आगे निकल गई है. हम तो पहले भी कहते थे कि यह एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. ये तो उनके भी आका निकले. उत्तर प्रदेश में हर दो घंटे में महिलाओं के साथ अत्याचार और रेप हो रहा है.

सतीश चंद्र मिश्रा मे विपक्ष पर साधा निशाना.

सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि इस सरकार में ब्राह्मणों और दलितों में अत्याचार हो रहा है. ब्राह्मणों को चुन-चुन मरवाया जा रहा है. इस बीच कितने ब्राह्मणों की हत्या हो गई है, उसकी गिनती नहीं की जा सकती है. यह सरकार उसी नक्शे कदम पर चल रही है, जिस तरह से समाजवादी पार्टी सरकार में कन्नौज के नौजवान नीरज मिश्रा की हत्या हो गई थी. सपा और भाजपा पर निशाना साधते हुए सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि जब-जब इनकी सरकार बनी है, ब्राह्मणों पर अत्याचार हुआ है. उन्होंने कहा कि 2012 में समाजवादी पार्टी की एक मीटिंग में यह कह दिए थे कि ब्राह्मणों का कोई काम नहीं होना चाहिए. आज जब ब्राह्मण समाज एक हो रहा है तो यह भी कहते हैं कि हम ब्राह्मण सम्मेलन करेंगे.

वहीं अलीगढ़ और मैनपुरी के नाम बदलने की कवायद पर उन्होंने कहा कि इस सरकार के पास कोई काम नहीं है, ध्यान भटकाने के सिवाय. इस तरह की नौटंकी सरकार करती रहती है. वहीं आगामी विधानसभा चुनाव में बसपा के गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि बसपा किसी से गठबंधन नहीं करने जा रही है. बसपा सिर्फ जनता से गठबंधन करने जा रही है.

इसे भी पढ़ें-यूपी में एक सितंबर से पांचवी तक के स्कूल खोलने की तैयारी, सीएम योगी ने दिए आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details