उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मिर्जापुर: सांसद अनुप्रिया पटेल की दिशा बैठक में नहीं पहुंचे बीजेपी के विधायक

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में शुक्रवार को सांसद अनुप्रिया पटेल की जिला पंचायत सभागार में दिशा बैठक का आयोजन किया गया. लेकिन बैठक के दौरान मात्र एक विधायक पहुंचे थे. वहीं बीजेपी के चार विधायक बैठक से नदारद रहे.

By

Published : Jan 18, 2020, 3:30 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

ETV Bharat
जिला पंचायत सभागार की बैठक से बीजेपी के विधायक गयाब.

मिर्जापुर: जिला पंचायत सभागार में शुक्रवार को विकास समन्वय और निगरानी समिति दिशा की बैठक हुई. अपना दल (एस) की नेता पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री जिले से सांसद अनुप्रिया पटेल की बैठक में बीजेपी के चारों विधायक नहीं पहुंचे. बैठक में विधायक की कुर्सियां खाली रहीं.

जिला पंचायत सभागार की बैठक से बीजेपी के विधायक गायब.

जिला पंचायत सभागार
जिला पंचायत सभागार में दिशा की बैठक शुक्रवार को आयोजित की गयी. इस बैठक में जिला प्रशासन के अधिकारियों और जन प्रतिनिधियों को भाग लेना था. बैठक की अध्यक्षता जिले के सांसद को करना होता है. इस लिए बैठक में भाग लेने पूर्व केंद्रीय मंत्री और जिले से सांसद अनुप्रिया पटेल भी पहुंचीं. लेकिन बैठक को लेकर तब चर्चा शुरू हो गई जब जिले से चुने गए बीजेपी के सभी चार विधायक बैठक में नहीं पहुंचे.इस पर अनुप्रिया पटेल ने कहा हो सकता है कि विधायक कहीं व्यस्त हों, क्योंकि हमारी किसी से बात नहीं हुई है.

बैठक के दौरान मात्र एक विधायक पहुंचे थे. वह भी अपना दल (एस) के हैं. बीजेपी विधायकों के नहीं पहुंचने पर उनकी कुर्सी बैठक कक्ष में खाली रही.

इसे भी पढ़ें-पूर्वांचल की आन-बान और शान बना मिर्जापुर का ये तिरंगा, ये हैं खासियत

बैठक में नहीं पहुंचे ये चार विधायक
बीजेपी के सभी चार विधायक नगर से रत्नाकर मिश्रा, चुनार से अनुराग सिंह, मड़िहान से रमाशंकर सिंह पटेल और मझवा से सुस्मिता मौर्या हैं. यह सभी लोग इस दिशा की बैठक में नहीं दिखे.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details