उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक और युवती की मौत

मिर्जापुर में अदलहाट थाना क्षेत्र के विशेषरपुर माफी गांव के ओवर ब्रिज के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक और युवती की मौत हो गयी. मृतक दोनों वाराणसी के रहने वाले थे. अहरौरा से वाराणसी लौटते समय यह हादसा हुआ.

By

Published : Jul 5, 2022, 9:19 PM IST

etv bharat
सवार युवक और युवती की मौत

मिर्जापुर: अदलहाट थाना क्षेत्र के विशेषरपुर माफी गांव के ओवर ब्रिज के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक और युवती की मौत हो गयी. मृतक दोनों वाराणसी के रहने वाले थे. अहरौरा से वाराणसी लौटते समय यह हादसा हुआ. पुलिस ने मृतक के जेब से मिली पाकेट डायरी में लिखे नाम पते के आधार पर पहचान की. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ेंःएलडीए के फ्लैटों की नहीं कराई रजिस्ट्री, तो निरस्त होगा आवंटन

बताया जा रहा है वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र के चौका घाट गोविंद चौहान और कैंट थाना क्षेत्र के मकबूल आलम रोड की वर्तिका जायसवाल एक ही बाइक से अहरौरा आए हुए थे. यहां से दोनों जब वाराणसी लौटने लगे तो विशेश्वरपुर माफी गांव के सामने स्थित गंगा नहर के ओवर ब्रिज के पास तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए. ट्रक के धक्के से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. ट्रक चालक वाहन लेकर भागने लगा तो ग्रामीण की सूचना पर चुनार पुलिस के घेराबंदी को देखकर ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. चुनार पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया. सूचना पर थाना अदलहाट पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतकों के पास से मोबाइल एवं पॉकेट डायरी बरामद की. उसी में लिखे नाम और पते के आधार पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details