उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अष्टभुजा पहाड़ी गोलीकांड मामला, बिहार के बाहुबली पूर्व विधायक सुनील पांडेय गिरफ्तार

By

Published : Aug 18, 2022, 10:38 PM IST

मिर्जापुर में अष्टभुजा पहाड़ी गोलीकांड मामले में बिहार के बाहुबली पूर्व विधायक नरेंद्र उर्फ सुनील पांडेय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सुनील पर गोलीकांड में षडयंत्र रचने व आरोपियों को पनाह देने का आरोप है.

etv bharat
पूर्व विधायक सुनील पांडेय

मिर्जापुर:अष्टभुजा पहाड़ी पर हुए गोलीकांड में षडयंत्र रचने और आरोपियों को पनाह देने के आरोप में बिहार के बाहुबली पूर्व विधायक नरेंद्र उर्फ सुनील पांडेय को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया है. इस गोलीकांड में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. मामले में 6 आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके थे. वहीं, एसपी ने चौकी प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मियों को निलंबित भी कर चुके हैं.

सीओ सिटी प्रभात राय


दरअसल, विध्यांचल थाना क्षेत्र के अष्टभुजा पहाड़ी पर 14 अगस्त रविवार को बिहार के बाहुबली पूर्व विधायक सुनील पांडेय के साथ कुछ लोग आए थे. सुनील के साथ आए लोगों में अष्ठभुजा पहाड़ी पर खाना बनाते समय शराब के नशे में विवाद हो गया था. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी, जिसमें कन्हैया प्रसाद (75) के पेट में गोली लग गई थी.

पढ़ेंः अष्टभुजा गोलीकांड में घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत

इलाज के दौरान 16 अगस्त को कन्हैया की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने मुकदमा की धाराओं में बढ़ोतरी करते हुए फरार अभियुक्तों की तलाश में जुट गई थी. इसी कड़ी में गुरुवार को गोलीकांड में षडयंत्र रचने व पनाह देने के आरोप में बाहुबली पूर्व विधायक नरेंद्र उर्फ सुनील पांडेय को विंध्याचल थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर पूछताछ कर जेल भेज दिया है. नरेंद्र उर्फ सुनील पांडेय नवाडीह थाना कारकाट जनपद रोहतास बिहार का रहने वाले हैं. मामले में 10 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था, जिसमें अभी तक 7 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. शेष की गिरफ्तारी और जांच करने में जुटी है.

सीओ सिटी प्रभात राय ने बताया कि अष्टभुजा पहाड़ी पर हुए मारपीट और गोलीकांड मामले में बिहार के पूर्व विधायक नरेंद्र उर्फ सुनील पांडेय का नाम सामने आया था. आरोपी को संबंधित धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पढ़ेंः अष्टभुजा पहाड़ पर दर्शन के दौरान दोस्तों के बीच चली गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details