उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डॉक्टर सोनेलाल पटेल की 12वीं पुण्यतिथि पर अपना दल (एस) ने दिखाई अपनी ताकत

By

Published : Oct 17, 2021, 6:03 PM IST

अपना दल के संस्थापक डॉक्टर सोनेलाल पटेल की रविवार को 12वीं पुण्यतिथि पूरे प्रदेश में मनाई जा रही है. अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल, डॉक्टर सोनेलाल पटेल के पैतृक गांव कन्नौज में, तो पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल मिर्जापुर में परिनिर्वाण दिवस मनाकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा है.

अपना दल (एस)
अपना दल (एस)

मिर्जापुर : अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने अपना दल के संस्थापक डॉक्टर सोनेलाल पटेल की 12वीं पुण्यतिथि पर पूर्वांचल के सभी जिला इकाइयों द्वारा परिनिर्वाण दिवस का आयोजन कर अपनी ताकत दिखाईं. इस दिन पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल डॉक्टर सोनेलाल पटेल के पैतृक गांव कन्नौज में, वहीं पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल मिर्जापुर में परिनिर्वाण दिवस मनाकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा.

दरअसल, आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजनीतिक दल वोटों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए अब कार्यक्रम शुरू कर दिया है. सभी पार्टियों ने समीकरण बैठाना शुरू कर दिया है. अपना दल (एस) भी अपना दल के संस्थापक डॉक्टर सोनेलाल पटेल के 12वीं पुण्यतिथि पर मिर्जापुर के सिटी क्लब ग्राउंड में पर परिनिर्वाण दिवस मना कर उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा में अपनी ताकत को जनपद में दिखाया है. हजारों की संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे थे, सभी को संबोधित करते हुए आशीष पटेल ने कार्यकर्ताओ का हौसला अफजाई किया.

अपना दल (एस) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल

अपना दल (एस) के कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल ने कहा कि सभी जनपदों में वरिष्ठ नेता और मंत्री आज परिनिर्वाण दिवस मना रहे हैं. विधानसभा उपाध्यक्ष पद पर हो रहे नामांकन को लेकर कहा- विधानसभा उपाध्यक्ष पद पर पार्टी ने मांग किया था कि विधानसभा उपाध्यक्ष पद पर हमारी पार्टी ने मांग किया था कि विधानसभा उपाध्यक्ष पिछड़े या दलित वर्ग से होना चाहिए. पूर्ण बहुमत की सरकार है, हमारे वरिष्ठ सहयोगी दल को लेना है जो सरकार ने निर्णय लिया है, उस पर मुझे कोई टिप्पणी नहीं करना है.


परिनिर्वाण दिवस के माध्यम से वोट बैंक साधने की कोशिश


अपना दल के संस्थापक डॉक्टर सोनेलाल पटेल की रविवार को 12वीं पुण्यतिथि पूरे प्रदेश में मनाई जा रही है. अपना दल (एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल डॉक्टर सोनेलाल पटेल के पैतृक गांव कन्नौज में तो पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल मिर्जापुर में परिनिर्वाण दिवस मना कर कार्यकर्ताओं में जोश भरा है. पार्टी ने सभी जिलों में परिनिर्वाण दिवस के लिए सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी थी. परिनिर्वाण दिवस के कार्यक्रम के माध्यम से उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में वोट बैंक को साधने की कोशिश की है. लगातार कुछ न कुछ कार्यक्रम अपना दल (एस) पार्टी विधानसभा चुनाव के पहले कर रही है.


इसे भी पढ़ें-लखीमपुर खीरी कांड: राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा का प्रदर्शन, केंद्रीय राज्यमंत्री के बेटे को रिहा करने की मांग


अपना दल (एस) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल ने कहा कि सभी जनपदों में आज परिनिर्वाण दिवस डॉक्टर सोनेलाल की मनाई जा रही है. सभी जगह वरिष्ठ नेता, मंत्री, विधायक, सांसद मौजूद हैं. वहीं लखीमपुर खीरी मामले को लेकर कहा कि हमारी जो मांग थी, सरकार ने उसे पूरा कर दिया है. हम सरकार को धन्यवाद देते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details