उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 14, 2020, 9:00 AM IST

ETV Bharat / state

दुष्कर्म करने वाला युवक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में कुछ महीनों पहले एक युवक ने एक महिला के घर में घुसकर चाकू के बल पर दुष्कर्म किया. रविवार देर शाम पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

युवक गिरफ्तार
युवक गिरफ्तार

मिर्जापुर : जिले में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला शहर कोतवाली इलाके का है. कुछ समय पहले चाकू के बल पर घर में घुसकर एक युवक ने दुष्कर्म किया. आरोपी युवक को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पीड़ित महिला ने युवक पर कोर्ट के जरिए दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था. महीनों से फरार चल रहे दुष्कर्म आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है.

4 नवंबर को मुकदमा दर्ज हुआ था
राज्य सरकार मिशन शक्ति के जरिए लोगों को न्याय दिलाने का वादा कर रही है लेकिन कई महिलाओं को मुकदमा दर्ज कराने के लिए भी मशक्कत करनी पड़ रही है. ऐसा ही एक मामला शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले की रहने वाली महिला का है. महिला ने एक युवक अरविंद पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. आरोप था कि सिविल लाइन में रहने वाले अरविंद गुप्ता ने उसके घर में जबरन घुसकर चाकू के नोक पर धमका कर दुष्कर्म किया था. इस मामले में शहर कोतवाली में महिला ने तहरीर दिया था. कोई कार्रवाई न होने पर, फिर महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. इसके बाद पुलिस ने कोर्ट के जरिये 4 नवंबर को शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया. पुलिस ने रविवार देर शाम दोमुहियां के पास से आरोपी युवक अरविंद को गिरफ्तार कर लिया. फतहां पुलिस चौकी के प्रभारी सुखबीर सिंह ने अपने दल बल के साथ रविवार को दोमुहियां के पास से आरोपी युवक को गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details