उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जब भूत पकड़ने पहुंची डायल 100, जानिए फिर क्या हुआ...

एक युवक के फोन कॉल के बाद पुलिस युवक की बहन को मारने वाले को पकड़ने पहुंच गयी. मौके पर पहुंचने के बाद पता चला कि युवक की बहन को किसी और से नहीं बल्कि भूत से बचाना है.

By

Published : Jul 19, 2019, 5:52 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

युवक ने पुलिस को फोन कर भूत से बहन को बचाने की लगाई गुहार.

मिर्जापुर:डायल 100 पुलिस उस समय असमंजस में फंस गई, जब उसे एक भूत पकड़ने के लिए फोन आया. 100 नंबर पर फोन कर युवक ने अपनी बहन की जान बचाने की गुहार लगाई. आनन-फानन में जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक ने कहा कि उसकी बहन को किसी और से नहीं, बल्कि भूत से बचाना है. पुलिस ने युवक को समझाया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुआ. 100 नंबर पर फोन कर युवक के अपनी बहन की जान बचाने की गुहार लगाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

युवक ने पुलिस को फोन कर भूत से बहन को बचाने की लगाई गुहार.


मामला मिर्जापुर मड़िहान थाना क्षेत्र के कलवारी माफी गांव का है. एक युवक ने डायल 100 को फोन कर मदद मांगी. उसने पुलिस से बोला कि मेरी बहन को बचा लो, वरना वह मार डालेगा.


भूत की वजह से बहन बीमार-
कलवारी माफी गांव के रहने वाले आनंद पटेल से ईटीवी भारत ने बात की. उसने बताया कि हमारे मां बहन को भूत दे दिया गया है. भूत से बचाने के लिए पुलिस को फोन किया था. पुलिस आई थी, लेकिन मेरी कोई सहायता नहीं की. वीडियो रिकॉर्डिंग करके चली गई. हमसे पूछ रहे थे किस तरह की सहायता चाहते हो? हमने बताया कि मेरी मां-बहन को गुप्ता ने भूत दे दिया है, लेकिन पुलिस ने कोई मदद नहीं की. मेरी मां-बहन बीमार थी. अब मां खत्म हो गई है. बहन अब भी बीमार है, परेशान है.


दारोगा ओम प्रवेश दुबे से बात किया तो उन्होंने बताया कि 15 जुलाई को युवक ने सुबह फोन किया था. हम मौके पर गए. उससे पूछे किस तरह की सहायता चाहते हो. उसने बताया कि गुप्ता ने भूत दे दिया है तो हमने उसको समझाया कि भूत कुछ नहीं होता, लेकिन युवक मानने को तैयार नहीं था. फिर उसके घर वालों से बात हुई तो घर वालों को समझाया गया.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details