उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिर्जापुर में गैंगरेप के बाद 9 वर्षीय बच्ची की हत्या, 2 गिरफ्तार

By

Published : Dec 28, 2021, 6:53 PM IST

यूपी के मिर्जापुर में नाबालिक बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

गैंगरेप के बाद हत्या (प्रतीकात्मक फोटो).
गैंगरेप के बाद हत्या (प्रतीकात्मक फोटो).

मिर्जापुर: जिले के कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र में नाबालिक बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया. पुलिस ने बताया कि बच्ची के पड़ोसी युवकों ने गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी. घर के बाहर खेलते समय आरोपियों ने पतंग का लालच देकर बच्ची को बुला लिया और घटना को अंजाम दिया. पकड़े जाने के डर से आरोपी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मिर्जापुर कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र में 9 वर्षीय की बच्ची की गैंगरेप के बाद 26 दिसम्बर को हत्या कर शव को घर से कुछ दूर बाहर रात में फेंक दिया गया था. पुलिस ने पूरे मामले को देखते हुए परिजनों की तहरीर पर दुष्कर्म के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. 36 घंटे के अथक प्रयास के बाद मंगलवार को एसपी अजय कुमार सिंह ने मामले का खुलासा कर दिया है. सनसनीखेज घटना का अनावरण करते हुए पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि घर के बाहर खेल रही बच्ची को पतंग का लालच देकर बुला लिया और दुष्कर्म के बाद हत्या की गई थी.

इसे भी पढ़ें-शर्मनाक : घर में घुसकर महिला के साथ दो लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस ने इसके लिए जब टीमें लगाकर जब जांच पड़ताल की तो मामला सामने आ गया. पूरी घटना में दो आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की गई तो दोनों ने जुर्म स्वीकार कर लिया. पकड़े गए आरोपियों का नाम अमन यादव और ठाकुर प्रजापति है. दोनों बच्ची के घर को पड़ोस के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details