उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ: अज्ञात हमलावरों ने युवक को गोलियों से भूना, मौत

यूपी के मेरठ जिले में 20 साल के युवक को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर मौत के घात उतार दिया. इस दिल दहला देनेवाली घटना से इलाके में हड़कंप का माहौल है.

By

Published : Sep 29, 2020, 1:50 AM IST

हत्या.
हत्या.

मेरठ:नगर के मोहल्ला धर्मपुरा से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. घर के बाहर खड़े युवक पर दो अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. गोलियों की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग बाहर निकले तो हमलावर मौके से फरार हो गए. वहीं घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के मुताबिक अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. युवक की मौत के बाद परिजनों में मातम का माहौल है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला धर्मपुरा निवासी शौकत मलिक का 20 वर्षीय पुत्र शाहवेज मलिक सोमवार की शाम 7 बजे अपने घर के बाहर खड़ा था. इस दौरान दो अज्ञात युवक सामने आए और शाहवेज पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. वहीं गोलियों की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग दौड़े चले आए, लेकिन तब तक हमलावर मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने शाहवेज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें-मेरठः माफिया योगेश के कब्जे से मुक्त कराई गई तालाब की जमीन

ABOUT THE AUTHOR

...view details