उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गन्ने के खेत में सिर कटा शव मिला, कुत्तों को नोचते देख ग्रामीणों ने पुलिस को किया सूचित

मेरठ में सिर कटी लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बिना सिर के मिले शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर रही है.

By

Published : Apr 12, 2023, 6:44 PM IST

मेरठ में युवक
मेरठ में युवक

मेरठ: रोहटा थाना क्षेत्र के एक गांव में गन्ने के खेत में बुधवार को सिर कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई. इसके साथ ही पुलिस आसपास के क्षेत्र में सिर की खोजबीन कर रही है.

रोहटा थाना क्षेत्र के चिंदौड़ी गांव के जंगल के पास खेत में ग्रामीणों ने एक युवक का सिर कटा शव देखा. सिर कटे शव मिलने की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने बताया कि डेडबॉडी को कुत्ते नोच रहे थे. खेत में बढ़ते कुत्तों की संख्या देखकर ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की जांच पड़ताल के लिए वहां वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी कराई. इसके साथ ही फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंच गई. ग्रामीणों ने बताया कि बिना सिर के शव के मिलने से क्षेत्र में हर कोई हैरान है. ग्रामीणों के अनुसार युवक की हत्या कर शव की पहचान छिपाने के लिए शरीर से सिर को अलग किया गया है.

एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह ने बताया कि कंट्रोल रूम के माध्यम से पुलिस को सूचना मिली थी कि चिंदौड़ी खास गांव के किसान अक्षय उर्फ लाला की कैथवाड़ी संपर्क मार्ग पर ट्यूबवेल है. उस ट्यूबवेल के पास गन्ने के खेत में बिना सिर की एक डेडबॉडी पड़ी हुई है. पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही शव की शिनाख्त में जुटी हुई है. एसपी ने बताया कि जनपद के अलग-अलग थानों की पुलिस से जानकरी साझा कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें- कानपुर में अवैध शराब तो आजमगढ़ में 3 कुंतल गांजा बरामद, तस्कर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details