उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 6, 2021, 9:29 PM IST

ETV Bharat / state

बारात में आया युवक नहर में डूबा, शादी में छाया मातम

मेरठ में एक युवक गंग नहर में नहाते वक्त डूब गया. NDRF और स्थानीय गोताखोरों द्वारा युवक की तलाश की जा रही है. घटना जिले के किला परीक्षितगढ़ क्षेत्र की है. युवक यहां पर एक शादी में शामिल होने आया था.

NDRF तलाश जुटी
NDRF तलाश जुटी

मेरठ: जिले के किला परीक्षितगढ़ क्षेत्र की गंग नहर में नहाते समय एक युवक डूब गया. जानकारी के मुताबिक युवक यहां एक शादी में शामिल होने आया था. युवक के डूबने की खबर सुनते ही शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने बंगाली बस्ती से गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश कराई, लेकिन युवक का पता नहीं चल सका. जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है. NDRF टीम और स्थानीय गोताखोरों द्वारा युवक की तलाश की जा रही है.

दरअसल,गणेशपुर निवासी विजेन्द्र के पुत्र रोहित की बारात ग्राम झब्बापुरी निवासी यशपाल के घर आई थी. शादी समारोह के दौरान बारात में आया युवक प्रकाश अपने साथियों के साथ गांव के पास गंग नहर में नहाने चला लगा. नहाते समय युवक प्रकाश अचानक पानी की तेज बहाव में डूबने लगा. उसे डूबता देख नहा रहे अन्य लोगों ने शोर मचाया. आवाज सुनकर लोग उसकी बढ़े जरूर, लेकिन तब तक युवक डूब गया.

सूचना पर मवाना तहसील से नायाब तहसीलदार उदयवीर सिंह और लेखपाल अजय कुमार मौके पर पहुंचे और NDRF की टीम को बुलाकर युवक की तलाश कराई. हालांकि खबर लिखने तक युवक का कोई सुराग नहीं मिल सका था. एनडीआरएफ तलाश कर रही है.

इसे भी पढ़ें:जिन्ना की मानसिकता से ग्रसित हैं ओवैसीः संगीत सोम

ABOUT THE AUTHOR

...view details