उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खाना खाकर पत्नी बेहोश, पति पर जहर देने का आरोप

By

Published : Dec 5, 2020, 8:16 AM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में गुरुवार देर रात एक महिला अपने मायके में खाना खाने के बाद बेहोश हो गई. घर आया हुआ उसका पति घटना के बाद फरार हो गया. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. महिला के मायके वालों का आरोप है की दूसरी पत्नी के चक्कर में उसके पति ने खाने ने जहर मिला दिया था.

विवाहिता बेहोश
विवाहिता बेहोश

मेरठ : जिले के थाना लिसाड़ीगेट इलाके की खुशहाल कॉलोनी के एक परिवार में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब अचानक एक विवाहिता बेहोश हो गई. आनन-फानन में पुलिस ने विवाहिता को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, महिला का पति फरार है. बताया जा रहा है कि विवाहिता के पति ने दूसरी पत्नी के चक्कर में पहली पत्नी के खाने में जहर मिलाकर खिलाया है. महिला के बयानों और तहरीर के आधार पर थाना लिसाड़ी गेट पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

11 साल पहले हुई थी शादी
आपको बता दें कि करीब 11 साल पहले खुशहाल कॉलोनी निवासी शबाना की शादी जाहिद से हुई थी. शादी के 5-6 साल तक तो सबकुछ सही चलता रहा. इसके बाद जाहिद का व्यवहार अचानक बदल गया औऱ वह शबाना को तलाक की धमकी देने लगा. इसको लेकर पति-पत्नी में आए दिन विवाद होने लगा. इसी वजह से कुछ समय पहले शबाना अपने मायके चली गई थी.

दूसरी पत्नी के चक्कर में खिलाया जहर
पीड़िता का आरोप है कि उसके पति जाहिद ने लिसाड़ी गेट निवासी महिला से दूसरी शादी कर ली. इसी कारण जाहिद शबाना से दूरी बना रहा है. अब वह शबाना को तलाक देने का प्रयास कर रहा था. कुछ दिन पहले शबाना पति से विवाद के बाद मायके चली आई थी. शबाना के परिजनों के मुताबिक गुरुवार रात जाहिद उनके घर आया. उसने अपनी पसंद का खाना बनवाया. इस बीच उसने मौका देखकर शबाना के खाने में जहर मिला दिया. जहरीला खाना खाते ही शबाना की तबीयत बिगड़ी और वह बेहोश हो गई. पत्नी की तबीयत बिगड़ते देख जाहिद वहां से फरार हो गया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने कराया भर्ती
शबाना की तबीयत बिगड़ते ही परिजनों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आसपास के पड़ोसी उनके घर पहुंचे और पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी. आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. परिजनों ने लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर दी है. लिसाड़ी गेट थाने के इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल ने बताया कि महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपी जाहिद को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details