उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ: श्मशान घाट में कुत्ते खींच रहे थे खून से सनी बोरी, फिर जानिए क्या हुआ

यूपी के मेरठ जिले के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में महिला के शव से भरा बोरा मिलने से स्थानीयों में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जब बोरे को खोला तो उसमें 35 साल की महिला का शव मिला, जिसके 15 टूकड़े किए गए थे.

By

Published : Oct 26, 2020, 10:54 PM IST

Published : Oct 26, 2020, 10:54 PM IST

जानकारी देते एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह.
जानकारी देते एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह.

मेरठ:लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम श्मसान घाट में खून से सनी बोरी के अंदर महिला के लाश के टुकड़े मिलने के बाद सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी के बाद एसपी सिटी सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे. वहीं, पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की मदद से हत्यारे का सुराग लगा रही है.

जानकारी देते एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह.

सोमवार शाम फातिमा गार्डन कॉलोनी के निकट स्थित श्मशान घाट के पास कुछ बच्चे खेल रहे थे. इस दौरान बच्चों ने देखा कि कुत्ते खून से सनी एक बोरी के साथ खींचतान कर रहे हैं. इसे देखकर बच्चों में दहशत फैल गई. वहीं, बच्चों ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी.

सूचना मिलने पर एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह, एएसपी किशन बिश्नोई, सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिस ने जब बोरी के मुंह को खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गए. पुलिस ने देखा कि बोरी के अंदर एक महिला की लाश के लगभग 15 टुकड़े भरे हुए थे.

महिला के गर्दन के ऊपर का हिस्सा गायब था. यह नजारा देखते ही पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए. वहीं, पुलिस ने शव के टुकड़ों को इकट्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया देखने से लग रहा है कि महिला की हत्या किसी दूसरे स्थान पर करने के बाद शव के टुकड़े-टुकड़े करके उसे यहां फेंका गया है. एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के सहारे कातिलों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

इसे भी पढे़ं-मेरठ : इस्लाम में दाढ़ी कटवाने से बेहतर है नौकरी छोड़ दें मुसलमान- धर्मगुरु

ABOUT THE AUTHOR

...view details