उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

घर में महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप, नौकरानी ने दी पुलिस को सूचना

यूपी के मेरठ जिले में एक घर में महिला का शव मिलने से हड़कंप (Woman body found in Meerut) मच गया. शव की सूचना नौकरानी ने पुलिस को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 30, 2023, 8:35 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ : जिले के थाना गंगानगर के पास एक घर के अंदर महिला का शव बेडरूम में मिलने से हड़कंप मच गया. महिला के सिर में चोट के निशान भी मिले हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को निकाला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, गंगानगर निवासी गीतारानी जलकल विभाग में लिपिक पद पर तैनात थीं. पति बृजपाल सिंचाई विभाग से रि‍टायर्ड हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि 2017 से गीतारानी पति से अलग अकेली रहती थीं, जबकि पति बेटी के साथ अजंता काॅलोनी मेरठ में रहते हैं. दंपती में काफी दिनों से विवाद चल रहा है. 2020 में दोनों का तलाक भी हो चुका है. बुधवार की शाम से गीता रानी के घर का गेट बंद था. बुधवार शाम को भी नौकरानी काम के लिए आई थी. गेट बंद होने के बाद वापस लौट गई. सुबह वह फिर से काम पर आई थी उस समय भी गेट बंद था. युवती ने खिड़की के शीशे से देखा तो गीता रानी सेफ के पास लेटी हुई दिखाई दीं, तभी काम करने वाली युवती ने आसपास के लोगों की भीड़ इक्ट्ठा की. सूचना के बाद थाना प्रभारी प्रीतम सिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने तत्काल ही लोगों की मौजूदगी में गेट तोड़ा, उसके बाद गीता का शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जिसके बाद गीता के पति और मायके पक्ष को सूचना दे दी गई.

प्रीतम सिंह का कहना है कि 'प्रथम जांच में मौत हार्टअटैक से होना माना जा रहा है. पोस्टमार्टम के बाद ही असली वजह पता चल पाएगी. उसके सिर में चाेट और नाक से खून आ रहा था. रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है, फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.'

यह भी पढ़ें : मां के शव के साथ एक साल तक रहीं दो बेटियां, पड़ोसी बोले- कभी नहीं आई गंध, बाहर पड़ी रहती थीं परफ्यूम की शीशियां

यह भी पढ़ें : बेटी को चाहिए था 10 लाख का लोन, इसलिए मां के शव के साथ एक साल तक सोती रहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details