उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ में आपसी विवाद में पत्नी ने पति को पिलाया तेजाब, अस्पताल में भर्ती

यूपी के मेरठ में थाना लिसाड़ी गेट में एक महिला ने आपसी विवाद में अपने पति को तेजाब पिलाकर जान से मारने की कोशिश की. पीड़ित पति ने पत्नी के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कर रही है.

By

Published : Jan 4, 2021, 10:46 AM IST

पीड़ित पति.
पीड़ित पति.

मेरठ: जिले के थाना लिसाड़ी गेट इलाके के लख्खीपुर में आपसी विवाद के चलते एक महिला ने अपने पति को तेजाब पिला दिया. जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई. आनन-फानन में परिजनों ने पीड़ित पति को मेरठ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. आरोप है कि महिला ने अपने ससुराल वालों को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी है. पीड़ित पति ने पत्नी और के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. बता दें कि घटना के बाद से आरोपी पत्नी गायब है. वहीं पुलिस मामले की जांच के बाद कार्रवाई की बात कर रही है.

जानकारी देता पीड़ित पति.

जीजा से हैं प्रेम संबंध
बता दें कि थाना लिसाड़ीगेट इलाके के लक्खीपुर निवासी कपिल का विवाह करीब एक साल पहले बिजनौर निवासी युवती सीमा के साथ तय हुआ था. शादी के बाद से ही पति-पत्नी में आपसी विवाद होने लगा. जिसके चलते विवाहिता न सिर्फ पति के साथ मारपीट पर उतारू रहती थी, बल्कि अन्य ससुराल वालों के साथ भी गाली गलौज करने लगी थी. जिसका विरोध करने पर पति और ससुराल वालों को दहेज उत्पीड़न और जान से मारने के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देती थी.

तेजाब पिलाकर मारने का आरोप
कपिल ने बताया कि रविवार को पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद में कहासुनी हो गई. जिसके चलते सीमा ने कपिल को पानी में तेजाब मिलाकर उसे पिला दिया. तबियत बिगड़ी तो आनन-फानन में मोहल्ले के लोगों ने कपिल को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद आरोपी पत्नी घर से फरार हो गई है.

जांच में जुटी पुलिस
युवक को तेजाब पिलाने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. पीड़ित पति ने बताया कि उसकी पत्नी अपने बहनोई से बात करती थी. जिसका विरोध करने पर वह उसे झूठे मुकदमे में फंसाने और जान से मारने की धमकी देती रहती है.

इस मामले में लिसाड़ी गेट इस्पेक्टर प्रशांत कपिल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details