उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ग्रामीण बोले, भाजपा विधायक का करेंगे बहिष्कार

मेरठ में दो दिन पहले एक अधिवक्ता ने खुदकुशी कर ली थी. इसी को लेकर अधिवक्ता के बेटे सहित ग्रामीणों ने भाजपा विधायक को क्षेत्र में न घुसने देने का एलान किया है.

By

Published : Feb 15, 2021, 5:44 PM IST

मेरठ अधिवक्ता खुदकुशी मामला.
मेरठ अधिवक्ता खुदकुशी मामला.

मेरठ:दो दिन पहले गंगा नगर थाना क्षेत्र में वकील ओमकार तोमर ने खुदकुशी कर ली थी. रविवार को गांव में उनका अंतिम संस्कार हुआ. इसके बाद परिजनों ने भाजपा विधायक दिनेश खटीक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. ओमकार तोमर के बेटे सहित तमाम ग्रामीणों ने भाजपा विधायक को वोट न देने और क्षेत्र में न घुसने देने का एलान किया है.

दहशत में आकर खुदकुशी की

ओमकार तोमर के बेटे अधिवक्ता लव तोमर ने आरोप लगाया कि भाजपा विधायक दिनेश खटीक सहित 14 लोग उनके पिता को लगातार प्रताड़ित कर रहे थे. लव और उनकी पत्नी स्वाति के बीच चल रहे विवाद में पंच की भूमिका निभा रहे भाजपा विधायक दिनेश खटीक हर हफ्ते पंचायत बुला रहे थे. इस पंचायत में भाजपा विधायक और उनके गुंडे लव के परिवार पर स्वाति के परिजनों को 15 लाख की रकम और अन्य सामान देने का दबाव बना रहे थे. इसके चलते दहशत में आए ओमकार तोमर ने खुदकुशी कर ली.

मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट तक जाएंगे

लव तोमर ने कहा कि वह इस मामले को सुप्रीम कोर्ट तक लेकर जाएंगे. आरोपी विधायक के खिलाफ कार्रवाई न होने तक उनकी लड़ाई जारी रहेगी. इसी के साथ शोक सभा वाले दिन गांव में महापंचायत की जाएगी. इसमें भाजपा विधायक दिनेश खटीक का सार्वजनिक रूप से बहिष्कार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details