उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ: नाबालिगों का हुक्का बार में धुआं उड़ाते हुए वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में नाबालिग बच्चों का हुक्का बार में धुआं उड़ाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने धुआं उड़ा रहे नाबालिग को पकड़ लिया है. आरोपी के पास से 400 ग्राम गांजा भी मिला है. पुलिस के मुताबिक पहले भी आरोपी छेड़छाड़ के मामले में जेल जा चुका है.

By

Published : Aug 12, 2020, 10:18 PM IST

video of minor children blowing smoke
मेरठ में नाबालिगों का हुक्का बार में धुंआ उड़ाते हुए वीडियो वायरल.

मेरठ: जिले में रेस्टोरेंट के नाम पर संचालित किये जा रहे हुक्का बार में नाबालिग बच्चों का धुआं उड़ाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पहले रेस्टोरेंट को सील कर दिया था, लेकिन जब इस खबर को प्रमुखता से चलाया गया तो रेस्टोरेंट मालिक और उसके मैनेजर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वीडियो में नजर आ रहे आरोपी युवक को भी गिरफ्तार किया गया है.

हुक्का बार में धुंआ उड़ाते नाबालिग.

मामला जिले के थाना नौचंदी क्षेत्र के गढ़ रोड का है, जहां डगआउट रेस्टोरेंट में पुलिस की नाक के नीचे हुक्का बार चलाया जा रहा था. कुछ हिंदू संगठन ने हुक्का बार में बच्चों के मौज मस्ती के वीडियो वायरल किए थे, जिसके बाद जिले के आला अधिकारियों ने इसका संज्ञान लिया और डग आउट रेस्टोरेंट को बंद करा दिया गया. वहीं लॉकडाउन उल्लंघन का भी एक मुकदमा दर्ज करा दिया गया, जिसके बाद अब पुलिस ने वीडियो में नजर आ रहे नाबालिग शख्स को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:मेरठ में पांच बंदी समेत 40 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि

नाबालिग को चेकिंग के दौरान थाना नौचंदी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है, जिसके पास से 400 ग्राम गांजा भी बरामद किया गया है. सीओ सिविल लाइंस संजीव देशवाल ने बताया कि यह युवक पहले भी छेड़छाड़ के मामले में जेल जा चुका है. हालांकि पुलिस की छापेमारी के दौरान सूचना लीक हो गई थी, जिसके चलते वहां से काफी सामान हटा लिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details