उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेरठ दक्षिण से गठबंधन प्रत्याशी आदिल का भड़काऊ वीडियो वायरल, कहा- 'हमारी सरकार आने दो, गिन-गिन कर लेंगे बदला'

विधानसभा चुनावों को लेकर जहां तमाम दल अपने-अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं, वहीं कुछ नेताओं प्रत्याशियों के विवादित वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. ताजा मामला मेरठ से जुड़ा है जहां मेरठ दक्षिण से सपा रालोद के साझा गठबंधन उम्मीदवार आदिल चौधरी चुनावी मैदान में हैं.

By

Published : Jan 25, 2022, 9:12 PM IST

Updated : Jan 25, 2022, 9:58 PM IST

etv bharat
मेरठ दक्षिण से गठबंधन प्रत्याशी आदिल का भड़काऊ वीडियो वायरल, कहा- 'हमारी सरकार आने दो, गिन-गिन कर लेंगे बदला'

मेरठ :मेरठ दक्षिण से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आदिल चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सपा रालोद गठबंधन के साझा प्रत्याशी आदिल चौधरी कहते दिखाई दे रहे हैं कि सरकार बन रही है. इनको छोड़ेंगे नहीं. वीडियो में आदिल कहते हैं कि जिस तरह से ये हमारे साथ जुल्म कर रहे हैं, इनसे बदला लिया जाएगा. इन्हें छोड़ेंगे नहीं. अब इस वीडियो का पुलिस ने भी संज्ञान लिया है.

मेरठ दक्षिण से गठबंधन प्रत्याशी आदिल का भड़काऊ वीडियो वायरल

वहीं, स्वयं आदिल चौधरी इस वीडियो पर अपनी सफाई देते दिखाई दे रहे हैं. उनका कहना है कि वीडियो उनकी नहीं है और न ही उन्होंने कुछ कहा है. गौरतलब है कि विधानसभा चुनावों को लेकर जहां तमाम दल अपने-अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं. कुछ नेताओं व प्रत्याशियों के विवादित वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. ताजा मामला मेरठ से जुड़ा है जहां मेरठ दक्षिण से सपा रालोद के साझा गठबंधन उम्मीदवार आदिल चौधरी चुनावी मैदान में हैं.

यह भी पढ़ें :..तो क्या गठबंधन की वजह से नाराज हैं जिले के राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ता

एक वीडियो में आदिल चौधरी कुछ लोगों के बीच खड़े होकर एलान करते दिख रहे हैं कि जिस तरह ये लोग हमारे साथ जुल्म कर रहे हैं, एक बार सरकार आने दो, इनसे बदला लिया जाएगा. इतना ही नहीं वायरल वीडियो में गठबंधन प्रत्याशी आगे बोलते हैं कि सरकार आने दो, बदला लिया जाएगा. हालांकि ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

इस बारे में मीडिया कर्मियों ने आदिल चौधरी से बात की तो वह अलग-अलग बातें करते दिखे. उनका कहना है कि जनता तो 10 फरवरी को इनसे बदला लेगी. आदिल अपनी सफाई में सरकार पर विकास न कराने का ठीकरा जरूर फोड़ते नजर आते हैं. उनका कहना है कि ये झूठे लोग हैं जिनसे चुनावों में बदला जनता लेगी.

वायरल वीडियो का संज्ञान अब मेरठ पुलिस ने भी लिया है. इस बारे में एसपी सिटी विनीत भटनागर ने कहा कि उन्हें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की जानकारी हुई है. बताया कि उन्होंने भी उस वीडियो को देखा है.

कहा कि यदि यह वीडियो आचार संघिता के उलंघन की श्रेणी में आता है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि इस वीडियो को परीक्षण के लिए टेक्निकल टीम को सौंप दिया गया है. जांच के बाद नियमानुसार जो भी कार्रवाई बनती है, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

वायरल वीडियो पर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. भाजपा के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि आदिल चौधरी जैसे लोग समाजवादी पार्टी का चेहरा बेनकाब करते हैं. उन्होंने कहा कि जब इनकी सरकार नहीं आयी है तब इनके यह बोल हैं. अगर राज्य में समाजवादी पार्टी की सरकार बन जाती है तो सोचिए कि इनके बोल कैसे होंगे. त्रिपाठी ने कहा कि राज्य की जनता ऐसे लोगों को फिर से खारिज करेगी.

Last Updated : Jan 25, 2022, 9:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details