उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हिंदू युवक के साथ घूम रहीं दो युवतियों के खींचे नकाब, बाजार में की बदसलूकी, VIDEO वायरल

By

Published : May 15, 2023, 3:50 PM IST

मेरठ में विशेष समुदाय की दो युवतियों के साथ बदसलूकी मामला प्रकाश में आया है. इसके साथ ही युवतियों के चेहरे से नकाब हटाने की कोशिश की गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

वायरल वीडियो.

मेरठःजिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि कुछ लोग धर्म विशेष की युवतियों के चेहरे से नकाब खींच रहे हैं. इसके साथ ही धर्म विशेष को लेकर टीका टिप्पणी भी कर रहे हैं. इस दौरान युवतियों के साथ घूम रहे हिंदू युवक के साथ मारपीट भी की गई. अब इस पर पुलिस ने एक्शन लिया है.

कोतवाली थाना क्षेत्र के भगत सिंह मार्केट में दो मुस्लिम युवतियां अपने हिंदू मित्र के साथ घूम रहीं थी. तभी युवतियों के साथ घूम रहे हिंदू युवक के साथ कुछ लोग मारपीट करने लगे.
इसी बीच दोनों ही युवतियों से उनके पिता का नाम भी पूछा गया और कुछ लोग उनकी वीडियो बनाने लगे. इतना ही नहीं युवतियों के चेहरे पर बंधा हिजाब भी उतार दिए. इस दौरान उनसे कहा गया कि 'हिंदुओ को दोस्त बनाओगी तुम'. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो दो दिन पूर्व का बताया जा रहा है. आरोपी सभी युवक विशेष समुदाय से बताए जा रहे हैं. फिलहाल इस पूरे मामले पर संज्ञान लेते हुए थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इस पूरे मामले में सोशल मीडिया पर अलग-अलग वीडियो अब वायरल हो रहे हैं. जिनमें से एक वीडियो में देखा जा सकता है कि अज्ञात युवक हिंदू लड़के के साथ मारपीट कर रहे हैं. जबकि इसी वीडियो में युवक का गिरेबां पकड़ कर मार्केट में घुमाया भी जा रहा है.

इसी तरह एक दूसरे वीडियो में पीड़ित युवक की पहचान के बारे में बार-बार पूछा जा रहा है. वीडियो में युवक ये भी कहता भी सुनाई दे रहा है कि सिर में मेरे चोट लगी हुई है. ये बात पीड़ित युवक ने इसलिए बोली है, क्योंकि उससे पहले उसके सिर पर मारा गया था. इस वीडियो में युवतियों के नकाब भी उतारे जा रहे हैं. जब युवतियों ने अपने दोस्त को बचाने के लिए कहा कि अंकल वो दोस्त हैं तो आरोपियों ने कहा कि "कैसा दोस्त है, हिंदुओं को दोस्त बनाओगे तुम"?? हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता है.


एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस जांच कर रही है. एक आरोपी की शिनाख्त के बाद गिरफ्तारी कर ली गयी है. बाकि के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है. एसएसपी ने कहा कि युवतियां जिस युवक के साथ घूम रही थीं, वे एक दूसरे को जानते हैं. उन्होंने कहा कि शहर में माहौल खराब करने की इजाजत किसी को नहीं दी जाएगी.

इसे भी पढ़ें-बहन की ननद से युवती को हुआ प्यार तो लेकर हुईं फरार, अब लिव इन रिलेशनशिप में रहने की लगाई गुहार

ABOUT THE AUTHOR

...view details