उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद, दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या

By

Published : May 20, 2020, 9:38 AM IST

Updated : May 20, 2020, 2:56 PM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में दो पक्षों में क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद में दो भाइयों की गोली लगने से मौत हो गई. रात में ही कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

क्रिकेट विवाद में दो सगे भाइयों की हत्या.
क्रिकेट विवाद में दो सगे भाइयों की हत्या.

मेरठ: क्रिकेट खेलने को लेकर हुई मामूली कहासुनी के बाद दो पक्षों में हुए संघर्ष में जमकर गोली चली. इस दौरान गोली लगने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई. मंगलवार की देर रात मुंडाली थाना क्षेत्र के गांव जिसौरा में हुई इस घटना से हड़कंप मच गया. रात में ही कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले दोनों पक्षों के बच्चों के बीच क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद हुआ था. उस वक्त गांव के लोगों ने दोनों पक्षों को समझा बुझा दिया था, लेकिन दोनों ही पक्षों के ​बीच तनातनी बनी हुई थी. आरोप है कि मंगलवार देर रात दोनों पक्षों के बीच फिर से कहासुनी हो गई, जिसमें दोनों पक्ष एक बार फिर से आमने-सामने आ गए.

ग्रामीणों का कहना है कि दोनों पक्षों के घर आसपास ही हैं. कहासुनी के बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर फायरिंग की. इस दौरान अजबर के बेटे खा​लिक (20) और मजीद (18) को गोली जा लगी. गोली लगने से घायल खालिक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल मजीद को लेकर परिजन अस्पताल पहुंचे, लेकिन रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया. दो सगे भाइयों की हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर सीओ रामानंद कुशवाहा और थानाध्यक्ष मंडाली पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंचे.
इसे भी पढ़े:-बीजेपी का पोस्टर लगा लीजिए, बसों को एंट्री दीजिए: प्रियंका गांधी

नियाज अहमद समेत दो को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटना के पीछे पुरानी रंजिश भी सामने आ रही है. पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर आगे की कार्रवाई करेगी.
अविनाश पांडे, एसपी देहात

Last Updated : May 20, 2020, 2:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details