उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ: 3 कोरोना मरीज हुए स्वस्थ, रिपोर्ट नेगेटिव आने पर अस्पताल से मिली छुट्टी

By

Published : Apr 30, 2020, 11:39 PM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में आज पांचली अस्पताल में भर्ती तीन मरीजों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

meerut news
ठीक होने के बाद अस्पताल से बाहर आते तीन मरीज

मेरठ: कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या मेरठ में भले ही 102 तक पहुंच गई हो, लेकिन डॉक्टरों की इलाज के बाद 52 कोरोना मरीज ठीक होकर अस्पताल से जा चुके हैं. इनमें से तीन मरीजों की छुट्टी आज गुरुवार को पांचली अस्पताल से की गई है.

ठीक होने के बाद अस्पताल से बाहर आते तीन मरीज

पांचली अस्पतालमें 29 मरीज हो चुके हैं स्वस्थ

पांचली अस्पताल L1 श्रेणी का अस्पताल है. अस्पताल में भर्ती तीन कोरोना संक्रमित मरीजों की गुरुवार को दूसरी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. इनमें से एक मरीज मेरठ के ही खरखौदा का रहने वाला है, जबकि दूसरा मेरठ के ​रोहटा का रहने वाला है. तीसरा जमाती बिहार का रहने वाला है. तीनों को एक साथ अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. तीन मरीजों के ठीक होने के बाद अस्पताल से छुटटी मिलने पर डॉक्टरों की टीम को भी सीएमओ ने बधाई दी है. इस अस्पताल से अब तक 29 मरीजों को ठीक होने के बाद छुट्टी दी जा चुकी है.

नोडल अधिकारी डॉ. प्रवीण गौतम ने बताया कि मेरठ जिले के दोनों मरीजों को अस्पताल से छुट्टी के बाद अभी अगले 14 दिन होम क्वारेंटाइन में रहना होगा. बिहार के जमाती को शेरनगर के शेल्टर होम में क्वारेंटाइन किया गया है, वह यहां 14 दिन का क्वारंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद ही अपने घर जा सकेंग.

ABOUT THE AUTHOR

...view details