उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

72 घंटे के अंदर मेरठ रेलवे स्टेशन को उड़ाने की मिली धमकी, अलर्ट मोड पर पुलिस

मेरठ समेत 7 स्टेशनों को उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है. यह धमकी आतंकी संगठन की तरफ से ईमेल पर गाजियाबाद और लखनऊ पुलिस की आईडी पर दी गई है, जिसके बाद पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया.

By

Published : May 17, 2019, 6:08 AM IST

Published : May 17, 2019, 6:08 AM IST

Updated : May 17, 2019, 7:13 AM IST

Breaking News

मेरठ : पश्चिम उत्तर प्रदेश के सात रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है. बृहस्पतिवार को मेरठ पुलिस ने बड़े पैमाने पर स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया. चेकिंग अभियान की कमान खुद एसपी सिटी ने संभाली.

दरअसल, पश्चिम उत्तर प्रदेश के सात रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी मिली थी. इसी कड़ी में मेरठ पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान कई संदिग्ध लोगों की पुलिस ने तलाशी ली. कई संदिग्ध स्थानों पर भी पुलिस ने जांच कराने की बात कही है. हालांकि, चेकिंग के दौरान कोई भी ऐसा शख्स या फिर आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हो सका, जिसका कनेक्शन आतंकी धमकी से जोड़ा जा सके.

रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी एक आतंकी संगठन की तरफ से दी गई थी, जो ईमेल के माध्यम से शामली पुलिस तक पहुंची थी. मेरठ के ही युवक ने शामली पुलिस को ईमेल करके धमकी दी थी. इस मामले में जब शामली कोतवाली में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके छानबीन की तो मेरठ से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसके बाद पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है.

पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान.

रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी के बाद पुलिस हुई अलर्ट

  • पश्चिम उत्तर प्रदेश के सात रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की मिली धमकी.
  • मेरठ पुलिस ने बड़े पैमाने पर चलाया रेलवे स्टेशन पर चेकिंग अभियान.
  • चेकिंग के दौरान कोई भी आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई.

धमकी भरा पत्र मिला था, जिसको लेकर सिटी रेलवे स्टेशन की चेकिंग की गई और आस-पास के इलाके की चेकिंग की गई. जांच में और भी टीमें लगी हुई हैं. हर टीम अपना-अपना काम कर रही है. इसमें जैसा भी रिजल्ट सामने आएगा, उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.
अखिलेश नारायण, एसपी सिटी, मेरठ

Last Updated : May 17, 2019, 7:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details