उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

छेड़छाड़ का विरोध करने पर तांत्रिक ने महिला के सीने में मारी गोली, घायल

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में मामूली कहासुनी होने पर एक तांत्रिक ने महिला को गोली मार दी और क्षेत्र में फायरिंग भी की. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

By

Published : May 31, 2021, 1:21 AM IST

मेरठ
मेरठ

मेरठः जिले के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक तांत्रिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक महिला को गोली मार दी. इतना ही नहीं तांत्रिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर क्षेत्र में पथराव किया और दर्जनों राउंड फायरिंग की. इससे क्षेत्र में दहशत फैल गई. लोगों ने अपने घरों के दरवाजे बंद कर लिए. तांत्रिक लोगों को धमकी देता हुआ फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से परिजनों ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

ये है पूरा मामला
लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन स्थित 12 फुटा रोड हरी मस्जिद के पीछे असलम नामक युवक रहता है. असलम के मकान के पास ही तांत्रिक इकबाल रहता है. आरोप है 28 मई को इकबाल पड़ोस के रहने वाले 16 वर्षीय किशोर से शराब मंगा रहा था. किशोर ने शराब लाने से इंकार किया तो इकबाल ने किशोर की पिटाई कर दी. पास खड़े असलम के बेटे सादिक ने इकबाल द्वारा पीटे जा रहे किशोर को इकबाल से बचा दिया था. तांत्रिक इकबाल, असलम को धमकी देते हुए वहां से चला गया. आरोप है कि शनिवार देर रात इकबाल अपने साथ अपने पांच-छह दोस्तों के साथ असलम के घर पर पहुंचा और सादिक को गाली देते हुए घर से बाहर निकलने को कहने लगा. इस दौरान असलम की पत्नी कौसर ने आरोपी इकबाल का विरोध किया तो आरोपी ने महिला के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी.

महिला जान बचाकर घर में भागने लगी तो आरोपियों ने पथराव करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इसमें एक गोली कौसर के सीने में जा लगी. इसके बाद दहशत फैलाने के लिए आरोपी तांत्रिक इकबाल ने दर्जनों राउंड फायरिंग की. सीने में गोली लगने के कारण कौसर गंभीर रूप से घायल हो गई. इस दौरान सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इकबाल को हिरासत में लेकर मौके से खाली खोखे बरामद कर लिए. परिजनों ने महिला को गंभीर अवस्था में हापुड़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.

इसे भी पढ़ेंः 12 साल से कम के बच्चों के अभिभावकों के टीकाकरण पर जोर, बनाए गए अभिभावक स्पेशल बूथ

ये बोली पुलिस
इस दौरान सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि दो दिन पूर्व मामूली कहासुनी होने पर आरोपी इकबाल ने महिला को गोली मारी है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची समरगार्डन चौकी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details