उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में इलाज के दौरान छात्रा की मौत, परीक्षा के बाद हो गई थी गायब

By

Published : Oct 8, 2021, 7:12 PM IST

मेरठ में एक छात्रा की उपचार के दौरान मौत हो गई. आपको बता दें कि संदिग्ध परिस्थितियों में छात्रा परीक्षा के बाद गायब हो गई थी. जबकि देर रात को बदहवास हालत में शहर के एक चौराहे पर मिली थी.

छात्रा की मौत, परीक्षा के बाद हो गई थी गायब
छात्रा की मौत, परीक्षा के बाद हो गई थी गायब

मेरठः जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक छात्रा की इलाज के दौरान मौत हो गई. पहले वो परीक्षा के बाद गायब हो गई. इसके बाद देर रात को बदहवास हालत में शहर के एक चौराहे पर मिली थी. परिजनों ने पुलिस से अनहोनी की आशंका जताई थी. जिसके बाद इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई, जो कई सवाल खड़े करती है. आखिर छात्रा के साथ ऐसा क्या हुआ, जो जान चली गई. इसके पीछे कौन है पुलिस इसकी जांच कर रही है.

मेरठ के नौचंदी थाना इलाके की रहने वाली कक्षा 12 की छात्रा रहस्यमयी ढंग से गायब हो गई थी. संदिग्ध परिस्थितियों में छात्रा की बरामदगी शहर के एक चौराहे से हुई थी. परिजनों ने इस मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से तब की थी, जब छात्रा को उपचार के लिए भर्ती कराया गया था. इस दौरान कई अस्पतालों में छात्रा को उपचार के लिए भर्ती कराया गया था.

इलाज के दौरान छात्रा की मौत
इस मामले में शुक्रवार को छात्रा की उपचार के दौरान शहर के आनंद अस्पताल में मौत हो गई. आपको बता दें कि छात्रा के परिवार की ओर से तब आरोप लगाया गया था कि छात्रा को किसी ने अगवा किया था, वहीं कुछ गलत होने की आशंका भी जताई गई थी. जिसके बाद पुलिस ने भी इस मामले में दो संदिग्धों के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी.इस बारे में पुलिस अधीक्षक नगर विनीत भटनागर ने बताया कि दो दिन पहले कक्षा 12 वीं छात्रा परीक्षा देने गयी थी, उन्होंने बताया कि इस बारे में नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर कुटी में रहने वाली छात्रा को पिता बुधवार दोपहर दो बजे जीआईसी में स्वयं छोड़कर आए थे.

इसे भी पढ़ें- महिला को बंधक बनाकर ससुर और देवर ने कई महीनों तक किया दुष्कर्म

एसपी सिटी ने कहा कि छात्रा शाम तक जब घर नहीं पहुंची तो छात्रा के घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. एसपी सिटी का कहना है कि पुलिस इस मामले कि तह तक जाने की कोशिश कर रही है, जो भी दोषी हैं उसको बक्शा नहीं जाएगा. फिलहाल एक छात्रा की अब जान चली गई है. लेकिन ऐसा क्या उसके साथ हुआ और वो कौन थे, जिन्होंने उसका ये हश्र किया कि जान तक न बच सकी. फिलहाल पुलिस इस गुत्थी को जल्द सुलझाने की बात कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details