उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा के कार्यक्रम में भाड़े की भीड़ लाने के मामले पर बोले राज्य मंत्री दिनेश खटीक, SP के पास नहीं हैं अपने कार्यकर्ता

By

Published : Nov 3, 2021, 10:11 AM IST

Updated : Nov 3, 2021, 10:42 AM IST

मेरठ में समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होने आई महिलाओं ने पार्टी के नेताओं की पोल खोलकर रख दी थी. इनका आरोप था कि इनमें किसी को एक महीने का राशन देने का आश्वासन दिया गया था, तो किसी को एक हजार रुपये देने के नाम पर कार्यक्रम में लाया गया था. वहीं इस मामले को लेकर प्रदेश सरकार के मंत्री दिनेश खटीक ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि सपा के पास अब अपने कार्यकर्ताओं का अकाल पड़ गया है.

सपा के कार्यक्रम में भाड़े की भीड़ लाने के मामले पर बोले राज्य मंत्री दिनेश खटीक
सपा के कार्यक्रम में भाड़े की भीड़ लाने के मामले पर बोले राज्य मंत्री दिसपा के कार्यक्रम में भाड़े की भीड़ लाने के मामले पर बोले राज्य मंत्री दिनेश खटीकनेश खटीक

मेरठ: सपा के कार्यक्रम में भाड़े की भीड़ लाने के मामले पर प्रदेश सरकार के जल शक्ति और बाढ़ नियंत्रण मंत्री दिनेश खटीक ने कहा है कि प्रदेश में समाजवादी पार्टी के पास अब कार्यकर्ताओ का भी अकाल पड़ गया है. इसीलिए पार्टी के कार्यक्रमों में एक एक हजार रुपये में किराए पर लोगों को लेकर जाना पड़ रहा है. मंत्री ने कहा कि अब अखिलेश यादव के जुमले नहीं चलने वाले हैं, जनता अब सब जान चुकी है.

मेरठ में मंगलवार को समाजवादी पार्टी की महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष के कार्यक्रम के लिए किराए पर महिलाओं को लाया गया था. बता दें कि महिलांए उस वक्त गुस्से में आ गईं थीं, जब उन्होंने सपा के नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए अपना दुखड़ा मीडिया के सामने रोया था.

सपा के कार्यक्रम में भाड़े की भीड़ लाने के मामले पर बोले राज्य मंत्री दिनेश खटीक

महिलाओं ने कहा कि उन्हें भरोसा दिलाया गया था कि एक महीने का राशन उन्हें दिया जाएगा, गौरतलब है कि सपा के कार्यक्रम के समापन के बाद महिलाओं को जब खाना भी नहीं मिल पाया तो उन्होंने पोल खोलनी शुरू कर दी थी. अलग अलग क्षेत्रों से कई बसों के माध्यम से इस कार्यक्रम में महिलाओं को लाया गया था.

राज्य मंत्री दिनेश खटीक ने भीड़ जुटाने के लिए एक एक हजार रुपये देने के बारे में कहा कि समाजवादी के पास कार्यकर्ता नहीं हैं. उन्होंने कहा कि इसी लिए समाजवादी पार्टी 2014,में चुनाव हारी,फिर 2017 में चुनाव हारी और उसके बाद 2019 में भी चुनाव हारी।

इसे भी पढ़ें-समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम में भाड़े की भीड़, आम जनता ने खोली पोल

उन्होंने कहा कि चाहे समाजवादी हो चाहे बसपा हो या फिर कांग्रेस इन सबकी विचारधारा एक है. मंत्री ने कहा कि सपा एक एक हजार रुपए में कार्यक्रमों में भीड़ जुटाने को कार्यकर्ता बनाकर ले जा रही है, क्योंकि अब सपा बेहद कमजोर हो चुकी है.


इस दौरान मंत्री दिनेश खटीक ने सपा के कार्यक्रम में आने वाले लोगों के लिए एक माह का राशन के प्रलोभन पर भी सपा पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की तरफ से जरूर राशन वितरित मगर किया जा रहा है. मंत्री दिनेश खटीक ने कहा अब जनता जान चुकी है. समाजवादी पार्टी का प्रदेश से सुफड़ा साफ हो चुका है. इनकी पोल खोल चुकी है. बीजेपी की सरकार आ रही है.

Last Updated : Nov 3, 2021, 10:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details