उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 27, 2022, 2:48 PM IST

Updated : Sep 27, 2022, 4:54 PM IST

ETV Bharat / state

मेरठ में युवक का सिर कटा शव मिलने से मचा हड़कंप

etv bharat
परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र

14:21 September 27

मेरठः जनपद में एक सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई. हालांकि तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस शव की पहचान करा पाई. वहीं, शव से गायब गर्दन की तलाश की जा रहा है.

परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र(Parikshitgarh Police Station) में मंगलवार को एक युवक की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि युवक का धर मिला है और सिर अभी तक गायब है. मौके पर पहुंची पुलिस ने हाथ में लगी चोट से युवक की पहचान की है. पुलिस और ग्रामीण खेतों में सिर की तलाश कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि युवक दो दिन से लापता था. पुलिस के मुताबिक शव के पास से एक मोबाइल भी मिला है, जिससे दोनों सिमकार्ड गायब हैं.

ग्रामीणों के मुताबिक, मंगलवार सुबह खजूरी गांव निवासी मुनकाद व शाहरुख भैंसा-बुग्गी(buffalo budgie) लेकर पशुओं का चारा लेने अपने खेतों पर जा रहे थे. जैसे ही वह खजूरी-लालपुर के बीच चकरोड से अपने खेत पर पहुंचे, तो चकरोड के बीचों-बीच खून पड़ा मिलने पर दोनों युवकों ने अपनी भैंसा बुग्गी(buffalo budgie) रोक ली. इसके बाद वे उतरकर छानबीन करते हुए आगे बढ़े, तो 20 मीटर की दूरी पर ईंख के खेत(reed fields)में गर्दन कटा शव दिखाई दिया. सिर कटी लाश देख दोनों युवकों के होश उड़ गए. दोनों बिना चारा लिए ही घर वापस लौट आए और ग्रामीणों को गर्दन कटा शव मिलने की जानकारी दी. ग्रामीणों ने सूचना थाना पुलिस को दी.

मौके पहुंची थाना पुलिस ने तकरीबन दो घंटे तक शव की पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली. इसके बाद गांव के युवकों द्वारा मोबाइल पर गर्दन कटी लाश की फोटो सोशल मीडिया पर डाली गई. इसके बाद शव की पहचान कपड़े, बेल्ट व हाथ में चोट से कपिल पुत्र धीरेंद्र के रूप में हुई. कपिल की हत्या की सूचना पर पिता धीरेंद्र मौके पर पहुंचे और फूट-फूट कर रोने लगे. बेटे की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया.

पढ़ेंः इतनी छोटी सी बात में अधेड़ ने कर दी पत्नी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

वहीं, गर्दन कटा शव की सूचना पर फॉरेंसिक टीम के साथ एसपी देहात मौके पर पहुंचे और परिवार के लोगों से जानकारी ली. साथ ही शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ग्रामीणों ने एसपी देहात से मृतक कपिल की गर्दन बरामद करने की मांग की है. वहीं, पुलिस आसपास के खेतों में कपिल के शव से गायब गर्दन की तलाश कर रही है. पुलिस इस घटना को प्रेम-प्रसंग जोड़कर चल रही है. ग्रामीणों ने बताया कपिल के पिता धीरेंद्र उर्फ भगत एक जमीदार हैं और गांव के एक सम्मानित व्यक्ति हैं. वहीं, मृतक कपिल नशे का आदी है. पिता ने एसपी देहात को बताया बेटा दो दिन से घर से गायब था, परिजन उसकी तलाश में लगे हुए थे.

पढ़ेंः देवबंद में दवा व्यापारी की गोली मारकर हत्या, मरने से पहले दिया बयान आया सामने

Last Updated : Sep 27, 2022, 4:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details