उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रेमियों के रंगरेलियां मनाने का अड्डा बने होटल में छापेमारी, कई कपल हिरासत में

पुलिस ने मेरठ के लालकुर्ती इलाके के एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है (sex racket reveals in Meerut). आरोप है कि होटल में बिना परिचय पत्र के कपल को कम समय के लिए रूम दिया जाता था. ऐसे कपल से होटल मालिक मोटी रकम वसूलता था.

By

Published : Dec 13, 2022, 5:00 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ :देह व्यापार की सूचना पर मंगलवार को मेरठ के एक होटल में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम और स्थानीय पुलिस ने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान टीम ने कई प्रेमी युगल को रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ा. पुलिस ने होटल मालिक को हिरासत में लिया है (several lovers in custody).

मेरठ के लालकुर्ती इलाके के एक नामचीन होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है (sex racket reveals in Meerut). सीओ कैंट रूपाली रॉय के मुताबिक, पुलिक को सूचना मिली थी कि होटल में कॉलेज में पढ़ने वाले लव बर्डस को कमरे दिए जा रहे थे. इसके अलावा यहां अन्य प्रेमी युगलों को भी बिना आईडी एंट्री दी जा रही थी. ऐसे लव कपल से कुछ घंटों के लिए कमरा देने के बदले मोटी रकम वसूली जाती थी. होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है और होटल कर्मचारी को भी रजिस्टर मेंटेन नहीं करते हैं.

सीओ कैंट ने बताया कि इस होटल में देह व्यापार के बारे में लंबे समय से शिकायत मिल रही थी, इसके बाद पुलिस टीम ने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान कई प्रेमी युगल को भी टीम में हिरासत में लिया. इसके अलावा होटल मालिक को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. होटल मालिक से पूछताछ चल रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस टीम को शहर के कई होटलों के बारे में ऐसी शिकायत मिली है. जल्द ही इन पर कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें : मेरठ में दोस्तों ने ही की थी 12वीं के छात्र की हत्या, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान

ABOUT THE AUTHOR

...view details