उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में कोरोना वायरस के 7 नए मामले आए सामने, 32 पहुंची मरीजों की संख्या

By

Published : Apr 5, 2020, 7:45 AM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कोरोना के सात नए पॉजिटिव केस मिले हैं. आपको बता दें कि स्वास्थ्य विभाग ने 56 लोगों के सैंपल लिए थे, जिनमें से सात लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

सात नए मामले आए सामने
सात नए मामले आए सामने

मेरठ: महामारी का रूप ले चुका कोरोना वायरस भारत में अपना पैर पसार रहा है. लगातार देश में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़ रही है. ऐसे में शनिवार को पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ में कोरोना वायरस के 7 नए केस और सामने आ गए, जिसके बाद जिले में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या 32 जा पहुंची.

मेरठ के सीएमओ डॉ. राजकुमार सिंह ने बताया कि 56 लोगों के कोरोना टेस्ट किए गए थे, जिनमें से मवाना के 7 जमाती कोरोना पॉजिटिव निकले. लगातार बढ़ रहे मरीजों के आंकड़े से स्वास्थ्य महकमा पूरी तरह से हिल चुका है और लोगों की जांच में जुट गया है. स्वास्थ्य विभाग की 62 टीमें अब तक कुल मिलाकर जिले में 56,000 लोगों का कोरोना टेस्ट कर चुकी हैं.

आपको बता दें कि सरधना और मवाना की मस्जिद से पकड़े गए कुछ जमाती निजामुद्दीन मरकज में शामिल हुए थे. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग लगातार इन लोगों का कोरोना टेस्ट करा रहा था. ऐसे में शनिवार को भी 7 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. वहीं मरीजों की संख्या में इजाफा होने से स्वास्थ्य विभाग में भी हड़कंप मच गया है.

इसे भी पढ़ें-नर्सों पर खांस रहे हैं, खाना फेंक रहे हैं झांसी में क्वारंटाइन तबलीगी जमाती

ABOUT THE AUTHOR

...view details