उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शरजील इमाम जैसे लोगों को चौराहे पर खड़ा कर गोली मार देनी चाहिए: संगीत सोम

By

Published : Jan 31, 2020, 2:29 PM IST

Updated : Jan 31, 2020, 2:41 PM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ बीजेपी नेता संगीत सोम ने शरजील इमाम के वीडियो पर जवाब देते हुए कहा कि शरजील इमाम जैसे गद्दारों को चौराहे पर खड़ा करके गोली मार देनी चाहिए.

ETV BHARAT
संगीत सोम ने देश में सीएए के विरोध में चल रहे धरना-प्रदर्शन पर दी कड़ी प्रतिक्रिया.

मेरठ:बीजेपी के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने देश में सीएए के विरोध में चल रहे धरना-प्रदर्शन पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि शाहिनबाग और देवबंद में विरोध प्रदर्शन के नाम पर पिकनिक मनाया जा रहा है. नोटों और बिरयानी के आधार पर शाहिनबाग में प्रदर्शन जारी है. देश में अस्थिरता पैदा करने के लिए पाकिस्तान तक से फंडिग की जा रही है.

संगीत सोम ने देश में सीएए के विरोध में चल रहे धरना-प्रदर्शन पर दी कड़ी प्रतिक्रिया.

संगीत सोम ने शरजील इमाम के वीडियो पर कहा कि शरजील जैसे गद्दारों को चौराहे पर खड़ा करके इनके गले में फांसी का फंदा डालकर गोली मार देनी चाहिए. उन्होंने बताया कि देवबंद पर देश विरोधी गतिविधियां होती हैं, लेकिन विपक्षी दल अपना हित साधने के लिए इनका साथ देते हैं. विपक्ष को चेतावनी देते कहा कि देश के खिलाफ कोई भी गतिविधियां सहन नहीं की जाएगी.
इसे भी पढ़ें- मेरठ: डैकती डालने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 4 महिलाओं समेत 9 गिरफ्तार

शरजील इमाम के वीडियो में हमने देखा है कि उसने देश को तोड़ने की बात की है. वो असम को देश से अलग करना चाहते हैं. मेरा मानना है कि क्यों ऐसे लोगों को जेल में डालकर लोगों के टैक्स के पैसे को बर्बाद करना है. ऐसे लोगों को चौराहे पर खड़ा करके इनके गले में फांसी का फंदा डालकर गोली मार देनी चाहिए.
- संगीत सोम, बीजेपी नेता

Last Updated : Jan 31, 2020, 2:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details