उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में 4 घरों में लूट, लाखों के जेवरात लेकर फरार हुए बदमाश

By

Published : Oct 30, 2019, 11:41 AM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ में नकाबपोश बदमाशों ने चार घरों में लूट की घटना को अंजाम दिया. सीओ चक्रपाणि त्रिपाठी का कहना है कि इस मामले में अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

मेरठ में चार घरों में लूटपाट.

मेरठ: जिले में आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने परतापुर थाना क्षेत्र की बृज विहार कॉलोनी के चार घरों को निशाना बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाश घरों से लाखों के जेवरात और नकदी लूटकर फरार हो गए.

मेरठ में चार घरों में लूटपाट.

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने परिजनों को बंधक बनाकर इस वारदात को अंजाम दिया. वहीं पुलिस इसे चोरी का मामला बताकर लीपापोती कर रही है. लूट के दौरान बदमाशों ने एक महिला और उसके बच्चे को रस्सी से बांधकर झाड़ियों में फेंक दिया. वहीं एक युवती को रस्सी से बांध दिया.

चार घरों में लूट
दरअसल, हुकुम सिंह हलवाई का काम करते हैं. हुकुम सिंह के यहां से बदमाश हथियारों के बल पर डेढ़ किलो चांदी, दो जोड़ी कुंडल, सोने की ताबीज, सोने की अंगूठी और 35 हजार रुपये नकद लूट ले गए. वहीं कृष्णपाल पुत्र नथ्थन सिंह सिलाई का काम करते हैं. कृष्णपाल का कहना है कि नकाबपोश बदमाश उनके यहां से चांदी की दो जोड़ी पजेव, एक चांदी का हाथफूल, एक चांदी की तगड़ी, चार जोड़ी चुटकी, सोने का सेट, सोने के दो जोड़ी कुंडल, सोने की चेन, सोने की लांग, सोने के कंगन और 80 हजार रुपये नकदी लूटकर फरार हो गए.

कपिल सिंह के यहां से बदमाश सोने के दो जोड़ी कुंडल, दो घड़ी और 15 हजार नकदी लूट ले गए. वहीं त्रिवेण यादव के परिजनों को भी बंधक बनाकर बदमाश एक मोबाइल, एक टीवी और पांच हजार रुपये नकदी लूटकर फरार हो गए.

सीओ चक्रपाणि त्रिपाठी का कहना है कि बृज विहार में चोरी की घटना प्रकाश में आई है. इस मामले में अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है, जो भी तथ्य समाने आएंगे और तहरीर आएगी, उसे समायोजित कर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details