उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तीसरे लॉक डाउन को लेकर मेरठ पुलिस हुई अलर्ट

By

Published : May 2, 2020, 9:48 PM IST

पूरे देश में तीसरी बार लॉक डाउन को 17 मई तक बढ़ाए जाने की घोषणा होने के बाद से ही अलर्ट हो गई है मेरठ पुलिस. एक ओर जहां पुलिस लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने में जुटी है वहीं दूसरी तरफ अलग-अलग तरीकों से जनता को कोरोना के खतरे को समझाते हुए घर में ही रहने की अपील कर रही है. इसी कड़ी में मेरठ पुलिस ने किया मॉक ड्रिल.

तीसरे लॉक डाउन को लेकर मेरठ पुलिस हुई अलर्ट
तीसरे लॉक डाउन को लेकर मेरठ पुलिस हुई अलर्ट

मेरठः पूरे देश में तीसरी बार लॉक डाउन को 17 मई तक बढ़ाए जाने की घोषणा होने के बाद से ही अलर्ट हो गई है मेरठ पुलिस. एक ओर जहां पुलिस लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने में जुटी है वहीं दूसरी तरफ अलग-अलग तरीकों से जनता को कोरोना के खतरे को समझाते हुए घर में ही रहने की अपील कर रही है. इसी कड़ी में मेरठ पुलिस ने किया मॉक ड्रिल.

पुलिस ने बेगमपुल से बच्चा पार्क तक निकाला फुट मार्च

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश का मेरठ जिला भी रेड जोन में है. यूपी में कोरोना के बढ़ते खतरे पर काबू पाने के लिए पुलिसकर्मी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी कर रहे हैं ऐसे में उनका जनता का सहयोग जरूरी है. इसलिए इस मॉक ड्रिल में पुलिस बल ने आरआरएफ समेत अन्य सुरक्षा बलों के साथ मॉक ड्रिल किया. इस मॉक ड्रिल में सोशल डिस्टेंसिंग का महत्व समझाया गया. सुरक्षा का बेहतर तालमेल दिखाया गया. इस मॉक ड्रिल में फेस शील्ड लगाए पॉली कार्बन के साथ नजर आए सुरक्षाकर्मी. इस कड़ी में पुलिस ने बेगमपुल से बच्चा पार्क तक निकाला फुट मार्च.

ABOUT THE AUTHOR

...view details