उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ: पुलिस ने लुटेरों के गिरोह का किया खुलासा, 4 गिरफ्तार

By

Published : May 17, 2020, 7:26 PM IST

यूपी के मेरठ में पुलिस ने लुटेरों के एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के पास से पुलिस ने 10 हजार किग्रा से ज्यादा एल्यूमीनियम स्क्रैप बरामद किया है. बताया जा रहा है कि, ये बदमाश सुनसान रास्तों पर ट्रकों में लदा माल लूट लिया करते थे और उसे अपने ट्रक में लादकर फरार हो जाते थे.

पुलिस ने लुटेरों के गिरोह का किया खुलासा.
पुलिस ने लुटेरों के गिरोह का किया खुलासा.

मेरठ: जिला पुलिस ने कुख्यात लुटेरों के एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. यह गिरोह सुनसान रास्तों पर ट्रक में लदा सामान लूटने का काम करता था और लूटे हुए माल को अपने ट्रक में भरकर मौके से फरार हो जाते थे. हाल ही में इन बदमाशों ने एक राशन के ट्रक और एक एल्यूमीनियम स्क्रैप के ट्रक की लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

मेरठ के थाना सरुरपुर पुलिस ने इस गैंग का खुलासा कर चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि गैंग का एक सदस्य अभी भी फरार है. पुलिस ने इन बदमाशों की निशानदेही पर 10 हजार किलोग्राम से ज्यादा का स्क्रैप बरामद किया है. वहीं इन लोगों के पास से अवैध हथियार भी बरामद हुए हैं. बदमाशों के मुताबिक वो मुखबिरी के आधार पर लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते थे. पिछले काफी समय से यह लोग वारदातों को अंजाम दे रहे थे.

इसे भी पढ़ें-मेरठ: पुलिस को देखकर युवक ने 10 रुपये के नोट को ही बना लिया मास्क

गिरफ्तार बदमाशों पर लूटपाट व अन्य मामलों के 15 से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि, इस गिरोह के खुलासे के बाद मेरठ के आसपास के जनपदों में सुनसान रास्तों पर होने वाली लूट के मामले में भारी कमी आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details